राखी सावंत ने किया सास-ससुर को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- 'मेरे ससुर...'
राखी सावंत ने किया सास-ससुर को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- 'मेरे ससुर...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने बयानों के चलते राखी सावंत आए दिन सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं. ऐसे में उनकी उनके सीक्रेट हसबैंड रितेश के साथ की केमेस्ट्री किसी बड़ी मिस्ट्री से कम नहीं हैं. वैसे आप जानते ही होंगे कि जबसे राखी ने शादी की है वे आए दिन सुर्खियां बटोर रही हैं कभी अपने पति के नाम से तो कभी अपने विदेश जाने के नाम से. इस समय राखी के पति को देखने का हर किसी को इंतजार है सभी उन्हें जल्द से जल्द देखना चाहते हैं. वहीं ड्रामा क्वीन राखी ने कहा है कि ''वे पति को बिग बॉस 13 में लेकर आएंगी.'' वैसे बिग बॉस 29 सितंबर से शुरू होगा और अब इससे पहले एक इंटरव्यू में राखी ने पति को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. जी हाँ, हाल ही में राखी ने कहा कि ''वे अपने पति को बेहद प्यार करती हैं. रितेश काफी हैंडसम हैं. उनके पति उनके दिल का टुकड़ा है.''

इसी के साथ राखी ने कहा उन्हें यह भी डर है कहीं उनके पति को किसी की नजर ना लग जाए. जी हाँ, वहीं आगे राखी ने कहा कि ''इसी डर की वजह से उन्होंने अपने पति को मीडिया से छुपा रखा है. उनके पति नहीं चाहते कि मीडिया में उनकी तस्वीर आए, क्योंकि वे एक बिजनेसमैन हैं.'' इसी के साथ राखी ने कहा कि ''वे 2020 तक बच्चे प्लान कर रही हैं.

रितेश मीडिया के सामने सीधे 2020 में बच्चों के साथ अपीयरेंस देंगे.'' आप सभी को बता दें कि इसी के साथ राखी सावंत ने बताया कि ''रितेश अपने माता-पिता के इकलौते बेटे हैं. रितेश की एक छोटी और बड़ी बहन है.'' वहीं आगे राखी ने कहा- ''मेरे सास ससुर काफी स्वीट हैं, वे सिंपल और केयरिंग हैं. वे किसी बात को लेकर ज्यादा सोचते नहीं हैं.'' वैसे आजकल राखी अपने न्यू सॉन्ग छप्पन छुरी के कारण भी चर्चाओं में बनी हैं.

कपिल के शो में अपनी कविताओं का तड़का लगाते नजर आएँगे कुमार विश्वास

लिपलॉक कर हितेन तेजवानी ने अपनी पत्नी को दी जन्मदिन की बधाई

अब इस टीवी एक्ट्रेस को मिली बिग बॉस 13 का ऑफर, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -