हितेन तेजवानी ने कुछ इस अंदाज़ में अपनी पत्नी को किया बर्थडे विश
हितेन तेजवानी ने कुछ इस अंदाज़ में अपनी पत्नी को किया बर्थडे विश
Share:

टीवी इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत कपल के नाम से पहचाने जाने वाले हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान को सभी खूब पसंद करते हैं. यह कपल पावरफुल कपल्स की लिस्ट में टॉप पर आता है और इन्हे लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में दोनों के बीच की केमिस्ट्री अक्सर चर्चा ​का विषय बनी रहती है और इस बार भी दोनों का एक फोटो सुर्ख़ियों में आ गया है. जी दरअसल हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान की शादी 29 अप्रैल 2004 को हुई थी और तब से अब तक दोनों एक दूसरे के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहे हैं.

ऐसे में बीते कल हितेन की पत्नी गौरी का जन्मदिन था और वो बीते कल अपना 42वां जन्मदिन मना चुकीं हैं. वहीं गौरी प्रधान के जन्मदिन के खास मौके पर हितेन ने उन्हें स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया, जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल हितेन ने गौरी संग लिप-लिक करते हुए एक रोमांटिक फोटो शेयर की और तस्वीर के साथ हितेन ने एक स्वीट मैसेज भी लिखा.

उन्होंने लिखा, ''ये शानदार वूमेन हमारी जिंदगी की लाइफलाइन हैं. हमारी जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया. मैं आशा करता हूं कि तुम्हें हर चीज सबसे बेस्ट मिले. आज से मैं अपनी अलमीरा साफ रखने की कोशिश करूंगा, हैप्पी बर्थडे जानू, लव यू, ईश्वर तुम्हें हर खुशी दे.'' आप सभी को यह भी बता दें कि गौरी और हितेन के दो जुड़वां बच्चे भी हैं, इन दोनों का जन्म नवंबर 2009 में हुआ था. वहीं हितेन इन दिनों वेब शोज में काम कर रहे हैं.

अपने रंग के कारण ट्रोल होती हैं निया शर्मा, इस एक्ट्रेस को सरेआम कर चुकीं हैं लिपलॉक

ग्रेजुएट हुईं तारक मेहता की नयी सोनू, वायरल हो रहीं तस्वीरें

2020 में शादी करने जा रहीं हैं नेहा पेंडसे, यह होगी हनीमून डेस्टिनेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -