जसलीन और अनूप की प्रेमकहानी सुनकर राखी ने उड़ाया मजाक, कर दी यह हरकत
जसलीन और अनूप की प्रेमकहानी सुनकर राखी ने उड़ाया मजाक, कर दी यह हरकत
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बिग बॉस के आगाज के साथ एक ऐसा खुलासा हुआ है कि जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए यहाँ तक कि भाईजान सलमान खान भी. जी हाँ, "बिग बॉस 12" लॉन्च होने के साथ जिस जोड़ी की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है वह जोड़ी है भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारु की. आप सभी जानते ही होंगे कि दोनों ने अपने प्यार का इजहार स्टेज पर किया और उसके बाद से दोनों चर्चाओं में हैं. दोनों ने बिग बॉस के मंच पर खुद ये बात स्वीकारी कि दोनों एक-दूजे के बिना रह ही नहीं पाते हैं. इस बात को सुनकर लोगों को हैरानी हुई कि 65 साल के अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन की जोड़ी आखिर बन कैसे गई..?

इस जोड़ी की चर्चा केवल घर में ही नहीं और आम लोगों में ही नहीं बल्कि सेलेब्स में भी हो रहीं हैं. हाल ही में शो के बाहर रहने वाली और अपने विवादी बयानों के कारण सुर्खियां हांसिल करने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने भी इस जोड़ी पर कमेंट किया है. जी हाँ, उन्होंने भी कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर जसलीन गुस्सा हो सकती हैं जैसे वह घरवालों के लोगों के सवाल करने पर हुईं थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant Official (@rakhisawant2511) on

राखी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि अनूप जलोटा जी की इतनी हॉट गर्लफ्रेंड है. वह हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकीं हैं और उस वीडियो में वह गा रहीं हैं 'ऐसी लागी लगन जसलीन हो गई मगन'. इस वीडियो को देखकर जसलीन क्या कहती हैं यह तो उनके घर से बाहर आने के बाद ही पता लग पाएगा.

बिग बॉस और केबीसी में हुई जमकर टक्कर, आगे निकला यह शो

बिग बॉस 12 : घर में जाते ही पॉपुलर हुए दीपक ठाकुर,अब किया यह बड़ा कारनामा

बिग बॉस 12 : नॉमिनेटेड लोगों में से बाहर जाने वाले हैं ये दो लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -