ये ड्रामेबाज़ एक्ट्रेस सुंदर होकर कर रही अपने कंडोम ब्रांड को प्रमोट
ये ड्रामेबाज़ एक्ट्रेस सुंदर होकर कर रही अपने कंडोम ब्रांड को प्रमोट
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी अपने बोल्डनेस के जरिए खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत अक्सर ही अपनी बोल्ड अदाओं के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. राखी हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में राखी ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज़ के लिए फैंस को हैरान कर दिया है. राखी ने इस बार अपना रेड हॉट अंदाज़ दिखाकर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

 

तस्वीरों में आप देख सकते हैं राखी ने शार्ट ड्रेस में बेहद ही सेक्सी लुक की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की है. राखी कभी भी बोल्ड फोटोशूट करवाने में शर्माती नहीं हैं और बड़ी ही बेबाकी के साथ बोल्ड पोज़ देकर फोटोज क्लिक करवाती हैं. लेकिन इस बार तो राखी ने अपने फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं राखी ने रेड और ब्लैक कलर की नेट वाली ड्रेस पहनी है जिसमें उनकी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट हो रही हैं.

 

इसके साथ ही राखी ने एक और फोटो शेयर किया है जिसमें वो एक लड़के साथ बोल्ड होती हुईं नजर आ रही हैं. दरअसल राखी इन सभी फोटोज को शेयर करने के जरिए अपने कंडोम ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं. राखी की ये सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस उनके इस लुक को देखकर खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

 

 

VIDEO : राखी को 'KISS' करने आए भोजपुरी सुपरस्टार के साथ हुआ कुछ ऐसा

मिस्टर​ खिलाड़ी को राखी सावंत ने ऐसे किया बर्थ डे विश वायरल हो रहा वीडियो

पवन सिंह के साथ बोल्ड लुक में दिखी राखी, डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -