बिग बॉस 12: अनूप के साथ कांड करना चाहती हैं राखी, कहा- 'जसलीन को जाने दो फिर..'
बिग बॉस 12: अनूप के साथ कांड करना चाहती हैं राखी, कहा- 'जसलीन को जाने दो फिर..'
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि राखी सावंत अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज एक लिए फेमस हैं. ऐसे में वह जो बोलती हैं डंके की चोट पर बोलती हैं. अब हाल ही में वह एक बर्थडे पार्टी में गईं थी जहाँ उन्हें पत्रकारों ने घेर लिया और उनसे सवाल-जवाब करने लगे. इस दौरान सबसे पहले मीडिया वालों ने राखी से बिग बॉस की बात कि और उनमे चर्चा निकली अनूप जलोटा और जसलीन मथारू कि. इस दौरान राखी ने कहा कि वह जसलीन की बचपन की दोस्त हैं और जसलीन के पिता के निर्देशन में राखी एक फिल्म भी कर चुकी हैं.

इसके आगे उन्होंने कहा, 'अनूप जलोटा अब बूढ़े हो चुके हैं और बिग बॉस में अब उनके पास सिर्फ लोटा ही रह जाएगा. वहीं उनकी गर्लफ्रेंड को शो के जवान लड़के ले जाएंगे और वैसे भी अब जलोटा किसी कांड को करने के लायक नहीं रह गए हैं क्योंकि वह ढंग से चल ही नहीं पाते हैं तो कांड क्या करेंगे.'

इसी के साथ राखी ने यह भी कहा है कि 'अनूप ने कुछ कांड ही किया होगा तभी तो उनकी तीन बीवियां भाग गईं या हो सकता है कि कुछ कांड ही नहीं किया है लेकिन वह अनूप जलोटा का साथ देने के लिए तैयार हैं' उन्होंने कहा 'अनूप जी चिंता मत करो। जसलीन चली जाएगी तो मैं आपके साथ कांड करूंगी' इसी तरह राखी ने एक के बाद एक बेबाक बयान दिए जो उन्हें पॉपुलर कर रहे हैं.

जानिए बिग बॉस 12 के कॉन्टेस्ट और होस्ट सलमान खान की सैलरी

 

'बिग बॉस चाहते हैं...' कभी सोचा है कि इस दमदार आवाज के पीछे का शख्‍स कौन है?

बिग बॉस 12: श्रीसंथ का मुँह काला करने पर बिग बॉस पर भड़के फैन्स

बिग बॉस 12: घर में बना नया कपल, गार्डन में कर रहा है सुहागरात की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -