भारती के ड्रग्स कनेक्शन पर बोलीं राखी सावंत- उन्हें फंसाया गया है
भारती के ड्रग्स कनेक्शन पर बोलीं राखी सावंत- उन्हें फंसाया गया है
Share:

भारती सिंह तथा हर्ष लिम्बचिया को लेकर हाल ही में काफी सारी खबरें आईं थीं। टेलीविज़न के लोकप्रिय कॉमिक जोड़े को एनसीबी ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में रखा था। जानकारी थी कि दोनों के घर तथा दफ्तर में रेड मारने पर NCB को 86 ग्राम गांजा मिला। तत्पश्चात, भारती तथा हर्ष ने ड्रग्स लेने की बात को स्वीकार भी किया। ऐसे में दोनों को गिरफ्तार कर मुंबई के किला अदालत में पेश किया गया, जहां दोनों को न्यायिक हिरासत में रखने का निर्णय सुनाया गया था। हालांकि अगले ही दिन भारती तथा हर्ष को जमानत मिल गयी। 

वही अब विवादों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत ने भारती तथा हर्ष का नाम ड्रग्स मामले में आने को लेकर एक बड़ी बात बोल दी है। राखी ने प्रश्न उठाया है कि आखिर फ़िल्मी जगत से जुड़े लोगों का ही नाम क्यों ड्रग्स मामले में आ रहा है, किसी मंत्री के बेटे का क्यों नहीं आ रहा। राखी ने यह भी कहा है कि उन्हें डाउट है कि भारती तथा हर्ष को फंसाया गया है। उन्होंने क्यों इल्जामों को मान लिया है वो समझ नहीं पा रही हैं। 

राखी ने कहा कि उन्हें भरोसा ही नहीं हुआ कि भारती के साथ ऐसा हो सकता है। क्योंकि भारती देश की नंबर 1 कॉमेडियन हैं, उनकी रिस्पेक्ट है। राखी ने कहा कि भारती एवं हर्ष मेरे नजदीकी मित्र हैं तथा जब मैंने उसके ड्रग्स मामले में आने की खबर सुनी तो मेरे पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी थी। यह किसी की साजिश है उन्हें फंसाया गया है। आप इस वीडियो में देश सकते है कि किस राखी ने अपना पक्ष बिना किसी झिझक के रखा है।

बचपन में किया था इंडियन आइडल जूनियर में पार्टिसिपेट, बड़े होकर लौटा वापस

भारती को ड्रग्स देने वाले शख्स को NCB ने किया गिरफ्तार, हुआ बड़ा खुलासा

बॉयफ्रेंड संग गौहर खान ने शेयर की सेल्फी, फैंस बोले- 'मेड फॉर इच अदर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -