बचपन में किया था इंडियन आइडल जूनियर में पार्टिसिपेट, बड़े होकर लौटा वापस

टीवी का बहुत ही बेहतरीन शो इंडियन आइडल एक बार फिर से आने वाला है। जी हाँ, यह रियलिटी शो एक बार फिर से अपने नए सीजन के साथ लौट रहा है। अब इसी बीच इंडियन आइडल जूनियर से अपनी पहचान बनाने और सभी को अपनी आवाज का दीवाना बना देने वाले सिंगर वैष्णव अब बड़े हो चुके हैं और वह इंडियन आइडल 2020 के लिए ऑडिशन देने पहुंचे हैं। इस दौरान उन्हें देखने के बाद सारे जज भी काफी खुश नजर आए।

जी दरअसल जब वैष्णव छोटे थे तब उन्होंने इंडियन आइडल में पार्टिसिपेट किया था। उस दौरान उन्होंने अपनी गायिकी से सभी का दिल जीत लिया था। उनसे केवल जज और आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी बड़े खुश हुए थे। हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट ने वैष्णव के ऑडिशन की एक छोटी सी क्लिप जारी की है जो आप देख सकते हैं। इस क्लिप में उस दौरान के विजुअल्स दिखाए गए हैं जब इंडियन आइडल जूनियर में वे कंटेस्टेंट थे और उनकी सिंगिंग से अनिल कपूर-ऋषि कपूर खुश होते नजर आए थे। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे अनिल कपूर वैष्णव के सामने नतमस्तक हो रहे हैं और वह कह रहे हैं कि "भैया मैं तो इसे गोद लेना चाहता हूं।"

वहीँ एक्टर जॉन एब्राहिम वैष्णव को गोद में उठाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर भी वैष्णव को चीयर करते नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि 'तुम रॉकस्टार हो।' वैसे अब यह देखना होगा कि दोबारा इंडियन आइडल के मंच पर उन्हें गाने का मौका मिलता है कि नहीं।।।?

Jio, Vi और Airtel के ये हैं वो 4G प्रीपेड रिचार्ज प्लान जिनमे मिलेगा 100GB डेटा

विरोधियों पर जमकर बरसे उद्धव ठाकरे, कहा - 'इसका मतलब ये नहीं कि मैं नपुंसक हूं'

गूगल आपके एंड्राइड स्मार्टफोन की हर हरकत पर रखता है नजर, ऐसे करें इसे ब्लॉक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -