राखी ने शेयर की ऐसी तस्वीर की हो गई ट्रोल, ट्रोलर्स ने कहा- 'ज्यादा मत झुक वरना...'
राखी ने शेयर की ऐसी तस्वीर की हो गई ट्रोल, ट्रोलर्स ने कहा- 'ज्यादा मत झुक वरना...'
Share:

टीवी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ओरिजनल आइटम गर्ल के नाम से मशहूर राखी सावंत जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री मारने वाली हैं. जी हाँ, अदाकारा इस समय छप्पन छुरी नाम की एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वो जबरदस्त आइटम नम्बर करती दिखेंगी और उसकी तस्वीरों को हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल बीते दिन फिल्म के निर्माताओं ने मीडिया को सेट पर बुलाया था, जहां राखी सावंत ने फोटोग्राफर्स को मजेदार पोज दिए और आप उन सभी तस्वीरों को यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल इस तस्वीर के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं.

तस्वीरों में भले ही राखी सावंत का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है लेकिन वह ट्रोलिंग से नहीं बच पाईं हैं. जी हाँ, इससे साफ है कि वो दर्शकों का दिल बार-बार जीतना चाहती हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पाटा है. फिलहाल राखी सावंत ने मीडिया को ग्लैमरस तस्वीरें देने के साथ-साथ नागिन डांस भी करके दिखाया और इन तस्वीरों में वह सेक्सी नजर आईं. वहीं शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा के डुपलीकेट भी नजर आए और ऐसा लग रहा है कि गाने में ये भी दिखाई देंगे.

वहीं इन सभी कलाकारों ने मीडिया को खूब मजेदार तस्वीरें दी और सभी कलाकार शूटिंग के लिए काफी उत्साहित दिखाई दिए. वहीं एक ट्रोलर ने राखी के फोटो पर लिखा है 'ज्यादा मत झुक नहीं तो सब गिर जाएगा' इसमें वह झुकी हुईं नजर आ रहीं हैं. वहीं एक ट्रोलर ने लिखा है ' प्लास्टिक कि थैली सब आर्टिफिसियल.'

फ़ैज़ा के प्यार में पागल थे शोएब इब्राहिम और कर ली थी दीपिका कक्क्ड़ से शादी

PG में आधी रात घुस आया लड़का और सो रही लड़की के साथ करने लगा गंदा काम...

'खतरों के खिलाडी' में करिश्मा तन्ना संग नजर आएँगे गौतम गुलाटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -