'खतरों के खिलाडी' में करिश्मा तन्ना संग नजर आएँगे गौतम गुलाटी
'खतरों के खिलाडी' में करिश्मा तन्ना संग नजर आएँगे गौतम गुलाटी
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को एक बार फिर चर्चाओं में देखा जा रहा है. जी हाँ, यह शो एक बार फिर नए सीजन के साथ लोगों के बीच आने के लिए तैयार है और पिछले सीजन की तरह इस सीजन को भी जबरदस्त बनने के लिए मेकर्स अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस शो के कंटेस्टेंट को लेकर कई खबरें सामने आ रही है और हर दिन एक नया नाम सामने आ रहा है. ऐसे में एक्टर करण पटेल और क्रिस्टल डिसूजा का नाम अब तक सामने आ चुका है और अब इन दोनों के बाद इस शो में करिश्मा तन्ना और गौतम गुलाटी के भी आने की बात कही जा रही है.

जी हाँ, बिग बॉस की तरह इस शो में करिश्मा तन्ना और गौतम गुलाटी एंटरटेनमेंट तड़का लगाते हुए नजर आ सकते हैं और दोनों के आने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है. वहीं एक सोर्स ने इस बात की जानकारी दी है कि ''निर्माताओं ने शो के लिए करिश्मा तन्ना से संपर्क किया है, जोकि अपनी परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है. वहीं, गौतम गुलाटी जोकि अपनी हरकतों के साथ एक मजेदार चीज जोड़ने के लिए जाने जाते हैं उन्हें भी शो के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि, दोनों ने अभी चैनल को इस बारे में कुछ कंफर्म नहीं किया है.''

इसी के साथ खबरें हैं कि करिश्मा तन्ना ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, ''मुझसे संपर्क किया गया है, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है.'' वहीं अब अगर वह इस शो में नजर आती हैं तो शो देखना मजेदार होगा.

योगा करते हुए मेकअप करवाने लगीं शिल्पा शेट्टी, ट्रोलर्स ने कहा- 'बुढ़िया योगा...'

दीपक ठाकुर की हरकत पर फूट-फूटकर रोईं जसलीन, कहा- 'मुझे गंदे-गंदे मैसेज...'

नयी साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं अनीता हसनंदानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -