आखिरकार राखी सावंत ने शेयर की अपने पति रितेश की तस्वीर!
आखिरकार राखी सावंत ने शेयर की अपने पति रितेश की तस्वीर!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि राखी सावंत ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है, लेकिन उनका पति अभी तक सामने नहीं आया है. वहीं राखी की सीक्रेट शादी इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैऔर सभी उनके पति को देखने के लिए बेताब हैं. ऐसे में राखी सावंत ने अपनी पति के बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है, लेकिन ये नहीं बताया कि आखिर उनका पति है कौन सा. जी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस से पूछा है कि उनका पति कौन है?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आप सभी को बता दें कि राखी सावंत ने जे डब्ल्यू मैरियट में एनआरआई रितेश से शादी की है और अपनी शादी के बाद से राखी लगातार अपने पति को लेकर कुछ-कुछ जानकारी दे रही हैं. अब बीते दिनों ही राखी सावंत ने जानकारी दी थी कि वह अपने पति के साथ बिग बॉस सीजन 13 में एंट्री करेंगी और राखी ने अपनी पति को गुड लुकिंग और हैंडसम बताया है. ऐसे में बीते कल राखी सावंत ने रितेश के बारे में जानकारी शेयर करने के लिए सोशळ मीडिया का इस्तेमाल किया. आप देख सकते हैं इस शेयर किए गए वीडियो में राखी ने कहा, ''जैसा कि मेरे प्रशंसक उत्सुक हैं और रितेश की एक झलक पाने के लिए उत्साहित हैं, तो मैं अपने पति के बारे में कुछ जानकारी दे रही हूं.''

वहीं राखी सावंत ने कुछ लोगों की तस्वीर शेयर की हैं और अपने फैंस से अंदाजा लगाने के लिए कहा है कि आखिर इसमें से उनका पति कौन है. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया था और बताया कि उनकी रितेश से लगातार बात नहीं होती. इसी के साथ उन्होंने बताया था कि रितेश ने यूके में अभी नया घर लिया है और यहां उनका गृह प्रवेश हुआ है. फिलहाल उनके इस वीडियो और फोटोज पर लोग उनका पति कौन है अंदाजा लगा रहे हैं.

Bigg Boss 13: क्या करण ओबरॉय बिग बॉस के घर में लेंगे एंट्री?

मनोज बाजपेयी के पैरों में गिरे सुनील ग्रोवर, फिर किया ऐसा काम

इस तरह अपने खूबसूरत फिगर को मेन्टेन रखती हैं अदिति भाटिया, आप भी देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -