तूफान तौकते के चलते टूटी राखी सावंत के घर की बालकनी
तूफान तौकते के चलते टूटी राखी सावंत के घर की बालकनी
Share:

मुंबई में बीते दिन आए तूफान तौकते ने भयंकर तबाही मचाई। जी दरअसल इस दौरान समंदर से आई उफनती लहरों ने कई लोगों के घर उजाड़ दिया। इसी लिस्ट में शामिल रहीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत। मिली जानकारी के तहत उनके घर की बालकनी को तूफ़ान के तहत काफी नुकसान हुआ। जी दरअसल इसका खुलासा खुद राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत में किया। उन्होंने कहा, ''सोमवार को तौकते तूफान की वजह मेरे मुंबई स्थित घर की बालकनी की छत को नुकसान पहुंचा। इससे मैं बहुत निराश हूँ। मैं इस नुकसान से काफी दुखी हूँ।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@bollywoodsitaarey)

इसी के साथ उन्होंने बताया, ''बालकनी की छत टूटने की वजह से मुझे बाल्टी से पानी को इकट्ठा करना पड़ रहा था। छत टूट गया। टैरेस नहीं, पूरा छत बनाया था बालकनी का नया, वो टूट गया, सब टूट गया। मैं बहुत दुखी हूं। मैंने टूटी छत से टपकते पानी को 4 बाल्टियों में भरकर फेंका।'' इसके अलावा उन्होंने कहा, 'तौकते की वजह से कई पेड़ भी गिर गए। एक तो वैसे भी आजकल ऑक्सीजन की कमी है। ऊपर से नैचुरल ऑक्सीजन जो कि पेड़ हैं वो भी गिर रहे हैं।' इस दौरान ऑक्सीजन संकट को लेकर राखी ने भगवान से गुहार भी लगाई।

आप सभी को बता दें कि इस तूफ़ान के तहत कई लोगों ने अपनी जान भी गंवाई, कई घरों को भी नुकसान पहुंचा। इसके अलावा कई सेलेब्स के घर के बाहर जलभराव और पेड़ भी गिरे नजर आए। बात करें राखी सावंत के बारे में तो वह शो बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के बाद से चर्चा में बनी हुई हैं। आपको याद हो तो राखी को शो में काफी पसंद किया गया था और राखी को शो की एंटरटेनमेंट क्वीन कहा गया था।

बांग्लादेश सरकार ने चीन से कोरोना टीकों की खरीद को दी मंजूरी

गौहर खान ने की इजरायल बेस्ड प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करने की मांग, जानिए पूरा माजरा?

'नहीं माना हमास तो इजराइल के कब्ज़े में होगा ग़ाज़ा', नेतन्याहू ने ठुकराई US की युद्धविराम की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -