गौहर खान ने की इजरायल बेस्ड प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करने की मांग, जानिए पूरा माजरा?
गौहर खान ने की इजरायल बेस्ड प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करने की मांग, जानिए पूरा माजरा?
Share:

इजरायल-फिल‍िस्तीन के बीच जंग जारी है। इस जंग ने अब तक दुनियाभर का ध्यान खींचा है। कई फिल्मी सितारे भी इस लड़ाई में कूद चुके हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अब इन सभी के बीच अभिनेत्री गौहर खान ने भी एक पोस्ट किया है। उन्होंने खुलकर फिलिस्तीन के प्रति अपना सपोर्ट दिखाया है। आप देख सकते हैं उन्होंने लोगों से इजरायल बेस्ड प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करने को भी कहा है।

जी दरअसल हाल ही में गौहर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में वह लिखती हैं- 'अगर आप फिलिस्तीन में हुए अत्याचारों के लिए दिल से दुखी हैं तो इन सामानों का बॉयकॉट करें'। इस पोस्ट के साथ उन्होंने इजरायल बेस्ड प्रोडक्ट्स जिसमें नेस्टी, नेस्कैफे, विटेल, श्रेडीज, लॉर‍ियल, किटकैट, एरो, लायन, क्वालिटी स्ट्रीट, मिल्कीबार, स्मार्टीज, फेलिक्स (कैट फूड) आद‍ि शामिल हैं को बॉयकॉट करने की सलाह दी है। साथ ही इसे अध‍िक से अध‍िक लोगों में शेयर करने को भी कहा है। पोस्ट के ठीक नीचे उन्होंने लिखा- ''#I Support Palestine'। वैसे गौहर खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

वही गौहर के अलावा इंटरनेशनल सुपरमॉडल बेला हदीद, एडल्ट स्टार मिया खलीफा भी फिलिस्तीन के सपोर्ट में उतर चुकी हैं। बीते दिनों ही वंडर वुमन स्टार गैल गडोट ने इजरायल के सपोर्ट में पोस्ट साझा किया था। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा था- ''मेरा देश युद्ध में खड़ा है ये देख कर मेरा दिल टूट रहा है। मुझे अपने पर‍िवार, दोस्त और मेरे लोगों के लिए चिंता होती है। ये एक ऐसी चाल है जो लंबे समय से चल रही है। इजरायल एक आजाद और सुरक्ष‍ित देश के तौर पर रहने का हकदार है। हमारे पड़ोसी भी ये हक रखते हैं।'' उन्हें अपनी इस पोस्ट के चलते काफी ट्रोल भी किया गया था।

महिला का बलात्कार करने वाले डॉक्टर को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, मरते-मरते बचा आरोपी

भाजपा केवल झूठ फ़रेब अफ़वाहों के दम पर यहाँ तक पहुँची है: पूर्व CM दिग्विजय सिंह

राहुल गांधी के लिए भाजपा नेता ने लिखे अपशब्द, भड़के कोंग्रेसियों ने की गिरफ्तारी की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -