गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं राखी सावंत, Ex हसबैंड ने लगाया ये आरोप
गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं राखी सावंत, Ex हसबैंड ने लगाया ये आरोप
Share:

जानी मानी मशहूर अदाकारा राखी सावंत एक बार फिर विवादों में हैं। एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने उनके खिलाफ अपना अश्लील वीडियो लीक करने को लेकर केस किया था। अब राखी ये मैटर सर्वोच्च न्यायालय लेकर गई हैं। उन्होंने अग्रिम जमानत की मांग की है। राखी ने बॉम्बे उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती देते हुए SC में याचिका दाखिल की है। 22 अप्रैल, सोमवार को राखी सावंत की याचिका पर सुनवाई होगी।

आदिल दुर्रानी का आरोप है राखी सावंत ने उनके कुछ निजी वीडियो लीक किए हैं। इसे लेकर उन्होंने FIR दर्ज कराई थी। इस केस के संबंध में अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए राखी ने अग्रिम जमानत की याचिका दाखिला की थी। मगर बॉम्बे उच्च न्यायालय ने राखी की इस याचिका को खारिज कर दिया था। अब सर्वोच्च न्यायालय उनके हक में फैसला सुनाता है या नहीं, 22 अप्रैल को मालूम पड़ेगा। राखी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत मानहानि करने एवं धारा 34 के तहत अपराध के इरादे में साझीदार होने के अतिरिक्त सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 ए (इलेक्ट्रॉनिक रूप में स्पष्ट यौन सामग्री प्रकाशित करना) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। FIR में आरोप लगाया गया था कि राखी ने एक टीवी टॉक शो में आदिल दुर्रानी का वीडियो चलाया था। इतना ही नहीं राखी ने उस शो का वीडियो व्हाट्सएप पर भी शेयर किया। इसके साथ ही शो का लिंक साझा करके भी वीडियो प्रसारित किया गया।

पुलिस के इन आरोपों पर राखी सावंत के वकील ने दलील दी कि वह कई बीमारियों से पीड़ित हैं। उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ सकता है। वैसे वो इस मामले की तहकीकात में सहयोग करने के लिए तैयार थीं। किन्तु गिरफ्त में लेकर पूछताछ करने की कोई आवश्यकता नहीं थी। राखी ने निचली अदालत और उच्च न्यायालय में यह भी तर्क दिया कि वो वीडियो 5 वर्ष पुराना था तथा बेहद धुंधला वीडियो था। उन्होंने कहा कि यह खराब क्वॉलिटी का था तथा वीडियो में कुछ भी नहीं देखा जा सकता। अभियोजक ने राखी के इन तर्कों के विरोध में कहा कि उससे हिरासत में पूछताछ आवश्यक थी क्योंकि राखी सावंत ने यह दावा करते हुए अपना फोन सरेंडर करने से मना कर दिया कि वह सेलिब्रिटी हैं।

सालों बाद 'टप्पू' ने किया खुलासा, आखिर छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'?

इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, टूटी हड्डियां-करानी पड़ेगी सर्जरी

बिग बॉस के इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप, खुद किया कंफर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -