VIDEO! राखी सावंत ने की पायलट पर की पैसों की बरसात, देखकर भड़के लोग
VIDEO! राखी सावंत ने की पायलट पर की पैसों की बरसात, देखकर भड़के लोग
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने का एक भी अवसर नहीं छोड़ती हैं। बता दें कि राखी सावंत म्यूजिक वीडियोज के साथ ही बिग बॉस के कई सीजन में भी दिखाई दे चुकी हैं। राखी सावंत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वहीं अब हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत एयरपोर्ट से निकलती हैं और जैसे ही राखी पायलट को देखती हैं वह कुछ ऐसा कर देती हैं जिसे देख हर कोई चौंक जाता है। वहीं राखी को पसंद करने वाले लोग भी उनपर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं।

राखी सावंत के नए वीडियो में देख सकते हैं कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) एयरपोर्ट से बाहर आती हैं, मगर जैसे ही वे बाहर आती हैं वे पायलट को देख उनकी ओर जाती हैं अपने पर्स से कई नोट निकालती हैं तथा पायलट के ऊपर उड़ाती हैं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो पर नेटिजन्स का गु्स्सा स्पष्ट देखा जा सकता है। जहां एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा शर्म आनी चाहिए तुमको ऐसा करते हुए।इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दें कि इस वीडियो पर लोगों का गुस्सा स्पष्ट दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों राखी सावंत पति आदिल दुर्रानी से परेशान हो गई थीं। राखी सावंत बोलती  हैं कि आदिल ने उन्हें धोखा दिया था। इसलिए उन्होंने आदिल को तलाक देने का कदम उठाया था। ऐसा कहा जा रहा है कि राखी सावंत और आदिल का जल्द तलाक होगा। राखी बीते दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ख़बरों में थीं। तत्पश्चात, वे लंबे वक़्त के लिए दुबई चली गई थी। खबरें ऐसी भी हैं कि राखी सावंत को दुबई में कोई पसंद आ गया है वे जल्द ही इस बारे में खुलासा कर सकती हैं, लेकिन फिलहाल राखी ने अभी इसके बारे में पुष्टी नहीं दी है।

'आओ और जाओ, भाड़ में जाओ...', प्यार को लेकर बोली शहनाज गिल

'मैंने सिर्फ लिप टच किए...', जद हदीद संग किसिंग सीन को लेकर बोली आकांक्षा पुरी

मीका सिंह से शादी को लेकर बोली आकांक्षा पुरी- 'हम अभी एक-दूसरे को डेट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -