फूट फूटकर रोईं राखी सावंत, वीडियो में बताया असली कारण
फूट फूटकर रोईं राखी सावंत, वीडियो में बताया असली कारण
Share:

एक टेलीविजन कार्यक्रम के दौरान ईसाई समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में अभिनेत्री रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और निर्माता-निर्देशक फराह खान के विरुद्ध पंजाब में शिकायत दर्ज हुई थी। फिलहाल बवाल बढ़ता देख निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान ने माफी मांग ली थी। अब इस मामले में राखी सावंत का बयान आया है। राखी सावंत ने रोते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह कहती दिख रही हैं कि ‘हालेलुया’ गॉड। 

दोस्तों आज मैं बहुत दुखी हूं कुछ लोग परमेश्वर का मजाक उड़ाते हैं। ‘हालेलुया’ का अर्थ है 'परमेशवर हमारे साथ है।' हमारे यीशु ने यही कहा है कि लोगों को क्षमा करो। परन्तु इसका मतलब ये नहीं कि उनका मजाक उड़ाया जाए। राखी रोते हुए आगे कहती हैं ‘हालेलुया’ आपत्तिजनक शब्द नहीं है। राखी ने एक साथ कई वीडियोज पोस्ट किए हैं। दरअसल फ्लिपकार्ट के एक शो ‘बैकबेंचर्स’ पर रवीना टंडन व अन्य ने बाइबल की अभिव्यक्ति ‘हालेलुया’ को आपत्तिजनक तौर पर पेश किया। ये शो क्रिसमस की पूर्व संध्या पर प्रसारित किया गया था। वहीं मामले में अजनाला (अमृतसर) के डीएसपी सोहन सिंह ने कहा है कि मामले की जांच चल रही है।

 

 

अभिनेत्री रवीना टंडन, फिल्म निर्देशिका फराह खान और हास्य कलाकार भारती सिंह के विरुद्ध टीवी शो पर ईसाइयों की धार्मिक भावनाएं आहत करने पर आईपीसी की धारा 295 के तहत केस दर्ज किया गया है। तीनों स्टार्स पर ईसा मसीह की भाईचारे की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा है। देश के विभिन्न हिस्सों में भारती सिंह, रवीना टंडन और फराह खान के विरुद्ध पुतले फूंके गए और प्रदर्शन किए जा रहे हैं।  जानकारी के लिए बता दें राखी पिछले कुछ महीने से अपनी सीक्रेट शादी को लेकर चर्चा में हैं। विरुद्ध उनके पति रितेश को आजतक किसी ने देखा नहीं है। परन्तु वीडियो शेयर कर वह अक्सर बताती रहती हैं कि रितेश से वह बहुत प्यार करती हैं। राखी ने 28 जुलाई को मुंबई के JW Marriot होटल में शादी की थी। शादी में दोनों के परिवार से सिर्फ चार-पांच लोग ही मौजूद थे।

dabangg 3 box office : 150 करोड़ छूना हो रहा है मुश्किल सलमान की दबंग को टक्कर दे रही है गुड न्यूज़

सलमान की ‘भारत’ को ठुकराने के बाद, अब इस निर्माता के साथ काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा

GOOD NEWWZ Box Office Collection : अक्षय-करीना की जोड़ी ने किया धमाका, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -