राखी सावंत ने अपने सीने पर लिखावाया रणवीर सिंह का नाम, कर रही है ऐसा काम

Feb 13 2019 02:24 PM
राखी सावंत ने अपने सीने पर लिखावाया रणवीर सिंह का नाम, कर रही है ऐसा काम

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं के घेरे में बनी ही रहती हैं. लाइम लाइट में किस तरह रहना हैं ये राखी बहुत अच्छे से जानती हैं. हाल ही में राखी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके जरिए वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आगामी फिल्म गली बॉय का प्रमोशन कर रही हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं राखी ने अपने सीने पर गली बीय एक्टर रणवीर सिंह के नाम का टैटू बनवाया है. इस टैटू के जरिए वो गली बॉय का प्रमोशन कर रही हैं. राखी ने इन तस्वीरों को शेयर कर गली बॉय, आलिया भट्ट और रणवीर के नाम के हैश टैग भी लगाए हैं. इतना ही नहीं राखी ने तो इन तस्वीरों के साथ वेलेंटाइन डे 2018 भी लिखा है. थोड़ी देर पहले डाली गई इस फोटो पर हजारो की संख्या में लाइक और कमेंट आ चुके हैं. हालांकि लोग इस बार भी राखी का मजाक उड़ा रहे हैं.

आपको बता दें हाल ही में रणवीर जब ट्रेड एनालिस्ट नहाटा के शो सेटेरी नाइट्स में गली बॉय के प्रमोशन के लिए गए थे तो इस दौरान उन्होंने ड्रामा क्वीन राखी सांवत को रॉकस्टार तक कहा और साथ ही उन्हें आई लव यू तक बोल दिया. इसके बाद राखी ने रणवीर के नाम का टैटू बनवाया हैं. हालांकि अब तक उनकी तस्वीरों पर रणवीर, आलिया या फिर दीपिका का कोई रिएक्शन नहीं आया हैं.

मीडिया को देखते ही तैमूर ने कह दी ऐसी बात, ख़ुशी से झूम उठे कैमरामैन

Uri की सफलता के बाद विक्की कौशल को फैन से मिली हिदायत 'सलमान खान जैसा ना बन जाना..'

निक जोनस का बच्चा पैदा करने पर प्रियंका चोपड़ा ने कही इतनी बड़ी बात