Uri की सफलता के बाद विक्की कौशल को फैन से मिली हिदायत 'सलमान खान जैसा ना बन जाना..'

Feb 13 2019 01:48 PM
Uri की सफलता के बाद विक्की कौशल को फैन से मिली हिदायत 'सलमान खान जैसा ना बन जाना..'

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल इन दिनों अपनी सबसे सफल Uri की सफलता का जश्न मना रहे हैं. इस फिल्म के बाद तो उनकी फैन फॉलोविंग और भी ज्यादा बढ़ गई है. हर तरह फ़िलहाल इन्ही के चर्चे हो रहे हैं. इस बीच एक फैंस में विक्की को कुछ ऐसा कह दिया कि वो भी नहीं समझ पाए. इसी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप बह नहीं समझ पाएंगे कि उसने ऐसा क्यों कहा. आइये आपको बता देते हैं इसके बारे में.

फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में विकी को फैन्स की ओर से पूछे गए सवालों पर जवाब देने के लिए कहा गया था. इस दौरान एक फैन ने उन्हें कहा कि कामयाबी की बुलंदी पर पहुंचने के बाद वे सलमान खान की तरह न बन जाएं. इस पर विकी कुछ नहीं बोल पाए, और सिर्फ मुस्कुरा दिए. फैन ने उनसे कह दिया कि सलमान खान जैसे ना बन जाना. अब इस पर विक्की क्या जवाब देते तो उन्होंने सिर्फ मुस्कुराना बेहतर समझा. आइये देखते हैं ये वीडियो. लेकिन सफलता के बाद फैन ने ऐसा क्यों कहा ये किसीको समझ में नहीं आया. 

इसके अलावा विकी कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' की जबरदस्त कामयाबी से बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि उन्होंने इस तरह के काम के दबाव को हासिल करने के लिए वाकई कड़ी मेहनत की है. ‘उरी’ से उनके करियर को टर्निंग पॉइंट मिला है. 11 जनवरी के बाद से, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 215 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. 'मसान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले विकी ने 'राजी', 'संजू' और 'मनमर्जियां' से कामयाबी हासिल की. इससे पहले विकी 'रमन राघव 2.0', 'लव पर स्क्वेयर फुट' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं.

Street dancer 3d: फिल्म के सेट से सामने आई पहली वीडियो, दिखे वरुण धवन

Modi Biopic : ये एक्टर निभाने वाले हैं अमित शाह का किरदार, कई फिल्मों में दिखा चुके हैं कमाल

KISS DAY : 86 साल पहले इस फिल्म में था बॉलीवुड का पहला 4 मिनिट लम्बा किसिंग सीन