मीडिया को देखते ही तैमूर ने कह दी ऐसी बात, ख़ुशी से झूम उठे कैमरामैन
मीडिया को देखते ही तैमूर ने कह दी ऐसी बात, ख़ुशी से झूम उठे कैमरामैन
Share:

चाहे बॉलीवुड का कोई छोटा स्टार हो या फिर बड़ा मीडिया सभी को फॉलो करती हैं लेकिन अगर किसी बच्चे को मीडिया हमेशा फॉलो करती हैं तो वो हैं तैमूर अली खान. सैफ अली खान और करीना कपूर के नवाबजादे तैमूर बचपन से ही सभी के फेवरेट हैं. अब तो तैमूर सोशल मीडिया के भी चहेते चेहरों बन चुके है. हाल ही में तैमूर अली खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें तैमूर के साथ उनकी नैनी है कार से उतरते ही तैमूर ने कैमरे को देखा और कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद मीडिया वालों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimuralikhanworld) on

वीडियो में आप देख सकते हैं तैमूर अपनी कार में से उतारकर कैमरे को देखते हुए हसते हुए चले आ रहे हैं और फिर जैसे ही वो कैमरा पर्सन को देखते हैं तो खुश होकर मीडिया कह देते हैं. तैमूर अली खान भले ही अभी काफी छोटे हो लेकिन कैमरे के सामने उन्हें कुछ भी बताने की जरूरत नहीं होती आए दिन वो मीडिया और फैंस को अपनी प्यारी सी स्माइल के जरिए घायल कर देते हैं. तैमूर कई बार मीडिया को हाई और बाय भी कह चुके हैं.

तैमूर बॉलीवुड के चहेते किड्स में से एक है ये तो सभी को पता हैं. तैमूर अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं. उनकी प्यारी सी हरकत और उनका बचपना सबके दिलों को छू लेता है. आपको बता दें तैमूर की एक तस्वीर हजारों रूपए में बिकती हैं. आप भी देखिये प्रिंस तैमूर का ये क्यूट वीडियो.

Uri की सफलता के बाद विक्की कौशल को फैन से मिली हिदायत 'सलमान खान जैसा ना बन जाना..'

निक जोनस का बच्चा पैदा करने पर प्रियंका चोपड़ा ने कही इतनी बड़ी बात

Street dancer 3d: फिल्म के सेट से सामने आई पहली वीडियो, दिखे वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -