राखी सावंत ने उड़ाया रोजे का मजाक, वीडियो देख भड़के लोग
राखी सावंत ने उड़ाया रोजे का मजाक, वीडियो देख भड़के लोग
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने शादी के पश्चात् अपना धर्म बदल लिया तो इस बार उन्होंने भी रोजा रखा। उन्होंने रमजान के पहले दिन ही पेपराजी को बताया कि वह रोजा रख रही हैं। राखी बुर्का पहने नजर आई थीं तथा शाम को इफ्तार के वक़्त रोजा खोला। इस बीच अब राखी का नया वीडियो सामने आया है। वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उन्होंने बताया कि उनका रोजा टूट गया है। उन्होंने फ्लाइट में गलती से च्विंगम चबा लिया। राखी का वीडियो आने के पश्चात् उन्हें खूब ट्रोल किया जाने लगा।

राखी एयरपोर्ट पर बोलती हैं, 'मेरा रोजा टूट गया, मेरा रोजा टूट गया।' जब पपराजी ने पूछा क्यों तो उन्होंने बताया, 'ट्रैवलिंग में। गलती से च्विंगम खा लिया।' वह च्विंगम चबा रही होती हैं तथा कैमरे के सामने दिखाती हैं। इसके चलते राखी ने ग्रीन कलर का प्रिंटेड शर्ट और व्हाइट पैंट पहना था। 

वीडियो पर एक शख्स ने कहा, 'रखा भी था जो टूट ही गया। झूठ बोलती है ये सिर्फ मजाक बनाती है सारे धर्म का।' एक दूसरे शख्स ने कहा, 'पागल औरत इस्लाम का मजाक मत बना।' एक ने कमेंट किया, 'मेरे हाथ में कैमरा होता तो मैं अपने हाथों से कैमरा तोड़ देता और कहता लो तुम्हारी फोटो ली तथा मेरा कैमरा टूट गया।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दे कि राखी पति आदिल से अलग रह रही हैं। पहले राखी ने आदिल पर मारपीट का केस किया फिर एक अन्य महिला ने उन पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया जिसके पश्चात् उन्हे जेल हुई। हाल ही में राखी ने बताया कि जल्द ही उनका तलाक होने वाला है। 

अंजलि अरोड़ा को देखते ही टूट पड़ी लोगों की भीड़, वायरल हुआ VIDEO

अब कोरोना ने ख़राब की इस एक्ट्रेस की हालत, वीडियो शेयर कर लोगों को दी ये सलाह

उर्फी का नया लुक देख फैंस को याद आया 'सुतली बम', वीडियो देख हक्के-बक्के रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -