अंजलि अरोड़ा को देखते ही टूट पड़ी लोगों की भीड़, वायरल हुआ VIDEO
अंजलि अरोड़ा को देखते ही टूट पड़ी लोगों की भीड़, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की पिछले कुछ समय में जबरदस्त फैन फॉलोइंग बन गई है। सोशल मीडिया पर अक्सर अंजलि की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन में कभी उनका ग्लैमरस अंदाज तो कभी किलर डांस मूव्स दिखाई देते हैं। अंजलि पर प्रशंसक जमकर प्यार लुटाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला, जब अंजलि के कुछ प्रशंसकों पर सिक्योरिटी गार्ड ने पानी फेंक दिया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अंजलि एक रेस्टोरेंट में कुछ लोगों के साथ बैठी हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि रेस्टोरेंट के बाहर अंजलि के कुछ प्रशंसक खड़े हैं, जो अंजलि को देख कर बहुत खुश हो रहे हैं। हालांकि इन में से कुछ प्रशंसक रेस्टोंरेंट के कांच के बहुत करीब आ जाते हैं, जिसके चलते सिक्योरिटी गार्ड उन पर पानी डाल देता है, जिससे वो चले जाएं। ये देखकर अंजलि भड़क जाती हैं तथा तुरंत ऐसा न करने को कहती हैं।

बता दें कि अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। एक तरफ जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स अंजलि के इस बिहेवियर की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं तो दूसरी तरफ अंजलि को ट्रोल भी किया जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'यार ये कितनी प्यारी है, अपने प्रशंसकों का ख्याल रखती है।' वहीं एक और ने लिखा- 'चाहती तो बाहर जाकर मिल सकती थी।' ऐसे ही कई मिक्स कमेंट्स इस वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं। अंजलि का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अब कोरोना ने ख़राब की इस एक्ट्रेस की हालत, वीडियो शेयर कर लोगों को दी ये सलाह

जल्द ही अपने शो से ब्रेक ले सकते है कपिल शर्मा...!

उर्फी का नया लुक देख फैंस को याद आया 'सुतली बम', वीडियो देख हक्के-बक्के रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -