पहली बार अवार्ड मिलने पर भावुक हुईं राखी सावंत, कहा- 'मुझे कभी कोई अवार्ड नहीं मिला..'
पहली बार अवार्ड मिलने पर भावुक हुईं राखी सावंत, कहा- 'मुझे कभी कोई अवार्ड नहीं मिला..'
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते शनिवार रात को मुंबई में दादासाहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवॉर्ड द्वारा खास कार्यक्रम आयोजित किया गया था और इस दौरान फिल्म और टीवी की दुनिया के तमाम सितारों ने इस अवार्ड कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी दायर की. वहीं इस मौके पर कई सारे कलाकारों को सम्मानित किया गया और इस दौरान अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली डांसर राखी सावंत भी इस फंक्शन में पहुंची और उन्हें भी अवार्ड मिला. जी हाँ, आप तस्वीरों में देख सकते हैं इस दौरान राखी रेड कलर की ड्रेस में हाॅट अवतार में नजर आईं जो सभी को पसंद आया.

वहीं अवॉर्ड मिलने के बाद राखी बहुत भावुक हो गईं और उन्होंने कहा- ''मैंने अब तक कई भाषाओं में 75-100 आइटम सॉन्ग्स किए हैं. मैंने कई रियलिटी शो किए हैं, लेकिन मुझे कभी कोई अवार्ड नहीं मिला. हां, मेरा नाम नॉमिनेट जरूर होता था, लेकिन अवॉर्ड आज तक नहीं मिला था. आज मैं ये अवॉर्ड लेकर बहुत खुश हूं. मुझे ये अवॉर्ड देने के लिए THANK YOU.'' आप सभी जानते ही हैं कि राखी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती है और वह अपने फोटोज, वीडियोस और बयानों के कारण चर्चाओं में रहती हैं.

वहीं राखी हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं और वह अपने इन कामों से मीडिया का ध्यान खींच लेती हैं. वहीं बात करें उनके काम की तो राखी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'धारा-370' की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म की कहानी कश्मीर पर बेस्ड है. वहीं फिल्म की शूटिंग के लिए वह कुछ दिन पहले मनाली में गईं थीं और इस फिल्म में मनोज जोशी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया हॉट अवतार

टीवी स्टार्स ने अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर कर दी 'मदर्स डे' की बधाई

सिंगर अदनान सामी ने अपनी बेटी के दूरसे जन्मदिन पर दिया 3 लाख का गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -