मस्तानी बनकर बाजीराव को खोजती दिखीं राखी सावंत, डब्बेवाले से कही यह बात
मस्तानी बनकर बाजीराव को खोजती दिखीं राखी सावंत, डब्बेवाले से कही यह बात
Share:

राखी सावंत इन दिनों अपने नए-नए अंदाज से लोगों को हंसा भी रहीं हैं और रोमांच भी दे रहीं हैं। अब इस समय उनका एक वीडियो चर्चाओं में आ गया है। वैसे राखी इंडस्ट्री में ‘ड्रामा क्वीन' के नाम से मशहूर हैं और उनके ड्रामे आए दिन नजर आते है। अब इस समय उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है वह सभी को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी अपने बिल्डिंग के नीचे ‘मस्तानी' के गेटअप में स्पॉट हुईं। वहीं इस दौरान राखी का लुक ठीक वैसा नजर आया जैसा कि फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी' में दीपिका पादुकोण का था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अब इसी दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी को कहते हुए सुना जा सकता है कि, “मैं मस्तानी हूं।। आप डब्बा वाला टिफिन वाले हो।। मुझे लगा तुम बाजीराव हो।। कल से मेरे लिए भी टिफिन भिजवा देना”। वहीं इसके बाद राखी डांस करना शुरू कर देती हैं। अब राखी के इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। राखी को देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “इसका कोई इलाज करवाओ भाई”। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “ये केवल एक है।।राखी जैसा दूसरा कोई नहीं”।

इसी के साथ एक और ने लिखा है कि 'लॉकडाउन में राखी को ये कॉस्टयूम कहां से मिला।' आप सभी को याद हो तो बीते दिनों ही राखी सावंत का एक और वीडियो चर्चाओं में था। उसमे वह मीका सिंह संग नजर आईं थीं और दोनों का वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। उसमे दोनों लगभग 15 साल के बाद एक-दूसरे से मिलते दिखे थे।

कोरोना के बीच झलका काम्या पंजाबी का दर्द, बोली- पति रोज PPE किट पहन ड्यूटी पर जाते थे।।।

बिहार में कम हुई संक्रमण की दर, हफ़्तों के बाद केवल 2 मौतें

अनुपमां: वनराज-काव्या की शादी से दुखी हुए फैंस, बोले- अनुराज वाला दिल टूट गया।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -