Video : अपने कंडोम ब्रांड के एड के लिए अनजान लड़के संग कामुक हुईं राखी
Video : अपने कंडोम ब्रांड के एड के लिए अनजान लड़के संग कामुक हुईं राखी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं वह लगातार अपनी शादी के पहले कई वीडियो बनाकर शेयर कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आपके पसीने छूटने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी अपने ही कॉन्डम ब्रांड का एड करती हुईं नजर आ रहीं हैं लेकिन उन्होंने जो हॉटनेस दिखाई है वह देखकर लोग उनके दीवाने हो रहे हैं और सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस वीडियो में राखी किसी लड़के के साथ कंडोम का एड कर रहीं हैं और कामुक रिएक्शन दे रहीं है जो वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है. फिलहाल उनकी शादी का कार्ड वायरल हो रहा था लेकिन अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. आप सभी देख सकते हैं उनके वायरल वीडियो में वह सेक्सी अंदाज में पोज दे रहीं हैं और उनकी आवाज भी बहुत सेक्सी लग रही है.

वहीं वायरल हो रहे कार्ड के मुताबिक राखी दीपक से शादी करने जा रही हैं. आप सभी को बता दें कि दीपक बीते दिनों टीवी शो इंडिया गॉट टैलेंट पर देखें गए थे जहाँ उन्होंने खूब जमकर सभी को हंसाया था. वहीं इंडिया गॉट टैलेंट में दीपक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. फिलहाल राखी इस वीडियो के कारण चर्चाओं में छाई हुईं हैं.

आज अपने दिल की बात का खुलासा करने वाली है राखी सावंत

अपनी शादी में किसी डिजाइनर की ड्रेस नहीं पहनेंगी राखी सावंत, रहेंगी न्यूड

बिना कपड़ों के सामने आई दीपक की एक्स वाइफ, देखते ही जमकर भड़कीं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -