बिना कपड़ों के सामने आई दीपक की एक्स वाइफ, देखते ही जमकर भड़कीं राखी सावंत
बिना कपड़ों के सामने आई दीपक की एक्स वाइफ, देखते ही जमकर भड़कीं राखी सावंत
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सांवत आजकल अपनी शादी को लेकर चर्चाओं मे है. वह जल्द ही इंटरनेट सेंशसन दीपक से शादी करने जा रही हैं. वहीं इस बात का खुलासा खुद राखी सांवत ने ऑफिशियल अकाउंट से किया है. वहीं शादी के पहले ही राखी ने एक वीडियो शेयर कर और दीपक को बेवफा कहा है. जी हाँ, हाल ही मे सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो मे वह बिना कपड़ों के सिर्फ बोटल से बदन ढंके हुए नजर आ रही है और वह खुद को दीपक दलाल की एक्स वाइफ बता रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वहीं इस वीडियो मे वह लोगों से पूछ रही हैं कि क्या दीपक उन्हें फिर से जिंदगी में एक्सेप्ट करेगा. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो पर नाराजगी जाहिर करते राखी सावंत शेयर करते हुए कैप्शन लिखा ” कौन है ये दीपक, मै तुमसे कैसे शादी कर सकती हूं, ये सब किया है. तुम मुझसे चीट कर रहे हो. मिस्टर डोनाल्ड ट्रंप हमारे बारे में क्या सोच रहे होंगे, बताओ मुझे, मीडिया के लोग मुझसे फोन पर तरह तरह के सवाल कर रहे हैं. जल्दी वापस आओ हमें यहां साथ प्रेस कॉफ्रेंस करनी है, मैं उन्हें जवाब नहीं दूंगी, तुम्हें शादी के बारे में बताना होगा. मुझे मेरे एयर टिकट भेजो.''

वहीं आप सभी को बता दें कि यह वीडियो मे नजर आने वाली महिला दीपक कलाल की असली बीवी है या नहीं ये तो नहीं कहा जा सकता लेकिन हाँ इसे लेकर राखी बवाल मचा रहीं हैं. आपको बता दें कि राखी और दीपक की शादी 31 दिसंबर को होने जा रही है.

OMG ! दिसंबर में खुद से 18 साल बड़े एक्टर संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है यह एक्ट्रेस!

क्या कपिल की शादी में बाराती बनकर जाएंगे डॉक्टर मशहूर गुलाटी?

फैन की एक रिक्वेस्ट पर गुस्से से तिलमिला उठे कपिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -