गिरफ्तार हुआ राखी सावंत का भाई, जानिए क्या है मामला?
गिरफ्तार हुआ राखी सावंत का भाई, जानिए क्या है मामला?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी कारण के चलते ख़बरों में छाई रहती हैं। कुछ महीनों से वो अपनी शाद और अपने पति आदिल के कारण ख़बरों में थी। जहां पहले राखी ने आदिल संग निकाल एवं धर्म परिवर्तन की बात कही। वहीं अब दोनों के बीच मामला अलग हो गया है तथा कुछ समय पहले राखी ने अपने पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) पर कई घरेलू हिंसा, चोरी एवं धोखाधड़ी जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। 

तत्पश्चात, आदिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया तथा फिलहाल वो जेल में। वहीं दूसरी ओर अब राखी के लिए एक और बुरी खबर आ रही है। दरअसल राखी के भाई राकेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबरों के मुताबिक, राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को चेक बाउंस मामले में गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, राकेश को ओशिवारा पुलिस ने 7 मई को गिरफ्तार किया था। जिसके पश्चात उन्हें 8 मई को कोर्ट में भी पेश किया गया। जहां से राखी के भाई को राकेश को अब 22 मई तक हिरासत में भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि राकेश एक डायरेक्टर, मेकर एवं राइटर हैं। राकेश को धारा 138 ए, कोर्ट केस नंबर 96/एसएस/2021 के तहत जमानती वारंट पर फिर से गिरफ्तार किया गया है। कोर्ट ने उन्हें 22 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मंगलवार को मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री राखी सावंत के भाई राकेश को चेक बाउंस के मामले में गिरफ्तार किया। 

कपिल शर्मा शो में शिरकत करेगी ऋषि सुनक की सास, रवीना टंडन भी आएंगी नजर

सौंदर्या शर्मा को छोड़ इस एक्ट्रेस को डेट रहे है गौतम विग! एक्टर ने खुद बताया सच

हिना खान की कातिलाना अदाओं ने गिराई बिजलियाँ, फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -