सौंदर्या शर्मा को छोड़ इस एक्ट्रेस को डेट रहे है गौतम विग! एक्टर ने खुद बताया सच
सौंदर्या शर्मा को छोड़ इस एक्ट्रेस को डेट रहे है गौतम विग! एक्टर ने खुद बताया सच
Share:

टीवी अभिनेत्री टीना दत्ता इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। बिग बॉस 16 के दौरान कई लोगों के बीच स्ट्रॉग बॉन्ड दिखा तो कई लोगों के बीच दुश्मनी देखी गई। शो के प्रतियोगी गौतम विग सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले प्रतियोगियों में से एक थे, जो सौंदर्या शर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत ख़बरों में रहे। हालांकि, शो से निकलने के बाद उनका नाम किसी और अभिनेत्री के साथ जुड़ा, जो ‘बिग बॉस 16’में ही मौजूद थीं।

शो के बाद गौतम का नाम टीना दत्ता से जुड़ना शुरू हो गया। सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें सामने आने लगीं का दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब गौतम ने टीना के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है। अपने एक इंटरव्यू में गौतम विग ने कहा, “ट्रोलर्स और लोगों को मेरी निजी जिंदगी में और मैं किसे डेट कर रहा हूं, इसमें बहुत दिलचस्पी है। ट्रोलिंग हो रही थी कि मैं टीना दत्ता को डेट कर रहा हैं। 700 से 800 कमेंट्स में अलग-अलग लड़कियों के भी नाम थे। इसलिए ऐसा होता रहता है।”

आगे उन्होंने कहा, “मैं बहुत सरप्राइज था, कोई उनके डिंपल्स की तुलना कर रहा था, कोई उनके नाक के साइज की तुलना कर रहा था, मैं सोच रहा था कि मैं इन लोगों को क्या कहूं। यहां तक कि मेरे मॉम और डैड भी मुझसे पूछ रहे थे कि तस्वीर में ये लड़की कौन है। मैंने उनसे कहा कि यदि मेरी जिंदगी में कोई होगी तो आपको पता चल जाएगा। इस वर्ष मैं यही सब एंजॉय कर रहा हूं कि लोगों को मेरी निजी जिंदगी में बहुत दिलचस्पी है।”

हिना खान की कातिलाना अदाओं ने गिराई बिजलियाँ, फैंस हुए मदहोश

उर्फी जावेद की नई ड्रेस ने लोगों को चौंकाया, दिल थामकर देंखे

तेजस्वी प्रकाश की नई तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -