अपने इस निजी अंग का दान करना चाहती हैं राखी, बॉयफ्रेंड ने किया था सरेआम किस
अपने इस निजी अंग का दान करना चाहती हैं राखी, बॉयफ्रेंड ने किया था सरेआम किस
Share:

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड में अपने ड्रामे से सभी को हैरानी में डालने वाली राखी सावंत अपना जन्मदिन मना रही हैं. जी हाँ, राखी का जन्म 25 नवंबर 1978 को मुंबई में हुआ था. राखी ने विले पार्ले में स्थित गोकिलाबाई हाई स्कुल में पढ़ाई की व आगे चलकर मीठीबाई कॉलेज में दाखिला लिया था और उन्होंने वहीँ अपनी पढ़ाई पूरी की. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत अग्निचक्कर से की और उसके बाद वह फिल्मों में छोटे-मोटे रोल और डांस में नजर ऐन. वहीं साल 2003 में राखी ने फिल्म 'चुरा लिया हैं तुमने' में एक आइटम सांग किया और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए. आपको बता दें कि राखी साल 2005 में वह एक वीडियो एल्बम 'परदेशिया' में भी नजर आ चुकी हैं.

वहीं उन्होंने टीवी करियर में भी अपना हाथ आजमाया. वह सबसे पहले शो सुपर गर्ल में नजर आईं और फिर उन्होंने अपना शो राखी का स्वयंवर लांच किया. उसके बाद उसमे उन्होंने इलेश नाम के एक व्यक्ति को शादी के लिए चुना लेकिन थोड़े समय बाद उन्होंने इलेश को छोड़ दिया. वहीं वह कई टीवी शो में अपनी नृत्य प्रस्तूति दे चुकी हैं और बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकीं हैं. राखी अपने बयानों के कारन अक्सर सुर्ख़ियों में रहीं हैं. आइए जानते हैं उनके सबसे विवादित बयान.

1-राखी सावंत पहली बार विवादों के घेरे में साल 2006 में आईं थीं जब उनके पूर्व प्रेमी गायक मीका सिंह ने उन्हें भरी महफ़िल में उन्हें किस कर दिया था और उसके बाद खूब हंगामा हुआ था.

2- राखी सावंत का नाम नीरू सावंत हैं, लेकिन के बाद उन्होंने नाम बदलकर राखी सावंत कर लिया था और इसके कारन वह चर्चाओं में रहीं थीं.

3- वह अपने वीडियो को लेकर मीडिया में चर्चा में रहीं हैं. वहीं उनका कहना था कि, उन्होंने सपने में देखा की पीएम मोदी उन्हें कैबिनेट मिनिस्टर बनाना चाहते हैं.

4- राखी अक्सर अपने प्रेमियों के कारण चर्चाओं में रहीं हैं.

5- वह अपने बेबाकी के लिए प्रसिद्ध रहीं हैं. उन्होंने कॉफी विद करण ब्रेस्ट सर्जरी सवाल पर कहा था यह सब डॉक्टर की दें है और वह अपना ब्रेस्ट दान करना चाहती हैं.

इस हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस से संबंध बना चुकीं हैं राखी, बाबा रामदेव से करना चाहती थी शादी

राखी ने मांगी तनुश्री से माफ़ी, कहा- 'मैं भगवान की बेटी हूँ...'

भारत से चीनी खरीदना चाहता है इंडोनेशिया, लेकिन रखी यह शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -