इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से संबंध बना चुकीं हैं राखी, बाबा रामदेव से करना चाहती थी शादी
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से संबंध बना चुकीं हैं राखी, बाबा रामदेव से करना चाहती थी शादी
Share:

दुनियाभर में चर्चित मॉडल व फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत कल अपना 40वां जन्मदिन मनाने वाली हैं. राखी को फिल्म इंडस्ट्री में आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन के नाम से जाना जाता है. आप सभी को बता दे की बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली राखी सावंत का जन्म 25 नवंबर 1978 को मुंबई के हुआ था. वहीं राखी के बचपन का नाम नीरू सावंत है लेकिन इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया. वहीं ड्रामा क्वीन राखी सावंत की फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अजीबो गरीब हरकतों के कारण हमेशा डिमांड रही है.

वह बॉलीवुड की लाइमलाइट में रहीं हैं कभी अपने बयानों के कारण कभी अपनी हरकतों के कारण. केवल इतना ही नहीं बल्कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई गानों पर आइटम डांस भी कर चुकीं है. अपने गानों के चलते वो बॉलीवुड में अपनी पहचान बना पाई हैं जो आज भी कायम है. राखी ने साल 2007 में सुपर गर्ल नाम के गाने से सिंगिंग में डेब्यू किया था यहाँ तक कि राखी का स्वयंवर रिएलिटी शो भी किया था जहाँ उन्होंने कनाडा के बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला को अपने पार्टनर के तौर पर चुना था लेकिन ज्यादा समय तक वह उनके साथ नहीं रहीं. उसके बाद उन्होंने कई बार अपने बयानों के कारण सुर्खियां हांसिल की.

आप सभी को बता दें कि राखी ने योग गुरु बाबा रामदेव के साथ शादी करने की इच्छा भी जाहिर थी लेकिन वह पूरी नहीं हो पाई. अभी कुछ समय पहले ही राखी ने यह भी कहा था कि तनुश्री ने उनके साथ संबंध बनाए हैं, लेकिन बाद में उन्होंने इस बात की माफ़ी मांग ली. फिलहाल राखी को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनांए.

हिना को पछाड़ उनका छोटा भाई कर रहा है बॉलीवुड में डेब्यू

बिग बॉस 12: इस हफ्ते घर से बेघर होगी यह हॉट एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका

पूनम पांडेय के बाद अब इस हॉट एक्ट्रेस ने लांच किया अपना एप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -