आदिल को जेल भेजकर पुलिसवाली बनी राखी सावंत, भाई राकेश ने किया खुलासा
आदिल को जेल भेजकर पुलिसवाली बनी राखी सावंत, भाई राकेश ने किया खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ चल रहे विवाद को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। पहले राखी की मां का निधन एवं फिर उनकी शादीशुदा जिंदगी में हंगामा, पिछले कई महीने राखी सावंत के लिए मुश्किल भरे रहे हैं। अब इन सबके बीच राखी से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ख़बरों में रहती हैं। उनकी जिंदगी भी किसी ड्रामा फिल्म की कहानी से कम नहीं है, इसलिए अब वह अपनी जिंदगी पर बनी फिल्म में दिखाई देंगी।

राखी सावंत तमाम दिक्कतों के बाद अब अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। उन्होंने हाल ही में दुबई में एक्टिंग एकेडमी खोली है तथा अब एक फिल्म बनाने जा रही हैं। फिल्म के नाम का भी खुलासा हो चुका है। साथ ही इसका पोस्टर भी सामने आया है। राखी के भाई राकेश अपनी बहन के जीवन पर एक फिल्म बनाने की तैयारी हैं तथा इसका नाम 'राउडी राखी' होगा। राखी फिल्म का डायरेक्शन करेंगी तथा वह मुख्य किरदार भी निभाएंगी। फिल्म के निर्माता गौरव होंगे।

वही हाल ही में दिए इंटरव्यू में राखी के भाई निर्देशक राकेश ने कहा कि वह राखी के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में राखी की भूमिका पुलिस वाली की होगी, जो राउडी हैं। राखी असल जिंदगी में भी एक राउडी हैं। पति आदिल खान के खिलाफ उनका मामला सिर्फ उनका नहीं है। राखी ने अपने पति आदिल पर कई गंभीर इल्जाम लगाए हैं। पिछले दिनों राखी ने आरोप लगाए थे कि आदिल ने उनका यौन उत्पीड़न किया। दूसरी लड़की के लिए उन्हें धोखा दिया तथा उनके पैसों का गलत उपयोग किया। तत्पश्चात, पुलिस ने सात फरवरी को आदिल को गिरफ्तार किया। अब सोशल मीडिया पर निरंतर राखी सावंत आदिल के राज खोलती दिखाई देती हैं।

सोनिया गांधी की तबियत अचानक बिगड़ी, सर गंगाराम अस्पताल में हुईं भर्ती, विदेश में हैं राहुल

जैन-सिसोदिया के बाद अब 'केजरीवाल' जाएंगे जेल ? 1000 करोड़ की कमीशनखोरी का आरोप

आसिम बोले- 'प्लान के तहत सिद्धार्थ बने थे BB13 के विनर, अब आई शहनाज गिल की प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -