आसिम बोले- 'प्लान के तहत सिद्धार्थ बने थे BB13 के विनर, अब आई शहनाज गिल की प्रतिक्रिया
आसिम बोले- 'प्लान के तहत सिद्धार्थ बने थे BB13 के विनर, अब आई शहनाज गिल की प्रतिक्रिया
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के रनर-अप रह चुके आसिम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों बहुत ख़बरों में हैं। उन्होंने अपने अजीज दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला और ‘बिग बॉस’ के निर्माताओं पर तंज कसकर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। हाल ही में, आसिम ने कहा कि सिद्धार्थ का ‘बिग बॉस 13’ जीतना एक प्लानिंग थी, जिस पर अब शहनाज गिल की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

अपने एक इंटरव्यू में आसिम रियाज ने ‘बिग बॉस’ निर्माताओं पर गुस्सा निकाला था। उन्होंने कहा था, “मेरे दौरान उन्होंने क्या किया। वे मुझे जीतने देना नहीं चाहते थे। आज हम ऑनलाइन वोटिंग 15 मिनट के लिए खोल देंगे, जिसे जीताना है, जिताओ। अरे यार, खुलकर बता दो कि तुम नहीं चाहते थे कि मैं जीतूं। कोई बात नहीं, आपने इसे इतना स्पष्ट कर दिया कि हमें इस पर विश्वास करना पड़ा।”

वही आसिम के इस बयान के बाद उनके लिए सोशल मीडिया पर परेशानी बढ़ गई हैं, क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसक उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक कि सिद्धार्थ के नजदीक रहने वाले शहनाज गिल के भाई शहबाज ने भी आसिम के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। शहबाज ने बिना नाम लिए सोशल मीडिया पर बोला था, “कुछ लोग अभी भी नहीं समझ पा रहे हैं कि शेर एक ही है और एक ही रहता है।” सभी को शहनाज गिल के जवाब का इंतजार था। मिल रही रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ को लेकर किए गए आसिम के बयाना पर प्रतिक्रिया दी है। रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज इस कारण से आसिम के बयान पर नहीं बोल रही हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि लोग सिद्धार्थ को बहुत पसंद करते हैं तथा वे हेटर्स को जवाब देना जानते हैं। शहनाज ने इस मामले पर चुप्पी साधने का फैसला किया है।

उर्फी के नए लुक ने फिर खिंचा फैंस का ध्यान, लेकिन बाबिल बटोर ले गए सारी लाइमलाइट

इंडियन आइडल आ पहुंचा BSF जवान, आवाज सुन जजेस भी हो गए कायल

'गोल्ड डिगर' बोले जाने पर भड़की दिव्या अग्रवाल, दिया मुहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -