राखी ने मांगी तनुश्री से माफ़ी, कहा- 'मैं भगवान की बेटी हूँ...'
राखी ने मांगी तनुश्री से माफ़ी, कहा- 'मैं भगवान की बेटी हूँ...'
Share:

हाल ही में आइटम गर्ल और बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ ही टीवी शोज में सनसनी बनी रहने वाली राखी सावंत आए दिन अपनी हरकतों के कारण विवादों में रहती हैं. आप सभी को बता दें कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद को लेकर राखी ने जमकर सुर्खियां हांसिल की थी और राखी ने तनुश्री को खरीखोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी और केवल इतना ही नहीं राखी ने तनुश्री पर अपने उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था. वहीं अभी कुछ दिनों पहले की बात करें तो राखी सावंत, महिला रेसलर से पीटने को लेकर सुर्ख़ियों में थीं. वहीं महिला रेसलर से मार खाने के बाद राखी सांवत ने तनुश्री दत्ता पर आरोप लगाते हुए कहा था कि 'तनुश्री ने ही उसे पिटवाया है.' वहीं अब राखी ने उनके सामने हाथ जोड़कर माफ़ी मांगी है.

जी हाँ, हाल ही में राखी ने तनुश्री दत्ता से माफी मांगी है और उन्होंने तनुश्री से कहा है कि 'वह दोनों के बीच की लड़ाई में जीजस क्राइस्ट को ना लाएं.' आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में राखी कह रही हैं कि तनुश्री हमारे दोनों के बीच आपको जीजस को बिल्कुल भी नहीं लाना चाहिए था. इसी के साथ राखी कहती हैं 'आपने मामले को इतना लंबा चौड़ा खींच दिया. आपने लेटर लिखा है कि जब तक राखी माफी नहीं मांगती, जीजस मैं आपके चर्च में नहीं आऊंगी. कदम नहीं रखूंगी. अल्लाह , जीजस और भगवान को हम दोनों के बीच लड़ाई में नहीं लाना चाहिए था, क्योंकि जीजस आपके भी पिता हैं मेरे भी, अल्लाह मेरे भी पिता हैं.

भगवान आपके साथ भी हैं, मैं भी भगवान की बेटी हूं. अगर आपको लगता है कि मेरे माफी मांगने से तुम मंदिर, मस्जिद, चर्च में जाओगी तो मैं तुमसे माफी मांगती हूं ..प्लीज आप चर्च जाइए. मंदिर में जाइए. आपको जहां जाना है जाइए ...क्योंकि मैं माफी मांगने से छोटी नहीं हो जाउंगी. मुझे बहुत बुरा लगा कि हम दोनों के बीच की लड़ाई में तुम परमेश्वर को लेकर आ गई हो. तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था'

भारत से चीनी खरीदना चाहता है इंडोनेशिया, लेकिन रखी यह शर्त

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट लेंगी राखी को लगी चोट का बदला

आज फिर रेसलर से पीटने को तैयार हैं राखी, कहा- 'पटखनी का हिसाब बराबर करूंगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -