आज फिर रेसलर से पीटने को तैयार हैं राखी, कहा- 'पटखनी का हिसाब बराबर करूंगी'
आज फिर रेसलर से पीटने को तैयार हैं राखी, कहा- 'पटखनी का हिसाब बराबर करूंगी'
Share:

हरियाणा के करनाल में शुक्रवार को एक बार फिर रेसलिंग मैच होने जा रहा है. इस मैच में कई सारे विदेशी रेसलर शामिल होने वाले हैं. इस मैच में हरियाणा के मुख्यमंत्री को भी मुख्य अतिथि के तौर निमंत्रण भेजा गया है. सुनने में आया है कि इस मैच में आज राखी सांवत, सपना चौधरी, अर्शी खान के साथ पंजाबी सिंगर अपनी प्रस्तुति देने वाले हैं. आपको बता दें कुछ दिन पहले रेसलिंग में राखी सावंत घायल हुईं थी.

हाल ही में राखी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, 'अब मैं बिल्कुल ठीक हूँ और रेबल को चैलेंज देती हूं'. आपको बता दें रेसलिंग मैच के लिए खली ने आज करनाल में रोड शो निकाला और इस रोड शो में उनके साथ राखी सावंत व विदेशी रेसलर मौजूद रहे. मीडिया से बातचीत के दौरान खली ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को शुक्रवार को होने वाले मैच में आने के लिए कहा.

इस दौरान मीडिया से बातचीत में राखी सांवत ने ये भी कहा कि, 'शुक्रवार के मैच में भारी संख्या में लोग आएंगे. मुख्यमंत्री हरियाणा भी शिरकत करेंगे. खेलों को बढ़ावा देने के लिए यह मैच करवाए जा रहे हैं.' आपको बता दें ये मैच पंचकूला के सेक्टर 3 स्थित ताऊ देवी लाल खेल परिसर में आयोजित हो रहे हैं और इसे सीडब्ल्यूई के बैनर आयोजित किया जा रहा है. आपको बता दें पिछली फाइट में राखी सावंत को एक विदेश महिला को चैलेंज देना भारी पड़ गया. इसके बाद विदेशी महिला रेसलर ने राखी को रिंग के अंदर उठा-उठाकर पटका इसके कारण उन्हें चोट आ गई थी.

राखी को पटखनी देने वाली रेसलर ने किया बड़ा खुलासा, बताई पटखनी देने की वजह

रेसलर से पीटने के बाद राखी ने रोते हुए खली को कह दी ऐसी बात, हो सकता है बवाल

राखी सावंत की धुलाई होने के बाद मीका सिंह ने इतने मजेदार अंदाज़ में ली चुटकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -