'पहले सुहागरात हुई अब शादी होगी', सबके सामने ये क्या बोल गई राखी सावंत?
'पहले सुहागरात हुई अब शादी होगी', सबके सामने ये क्या बोल गई राखी सावंत?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की जिंदगी में कम ड्रामा नहीं चल रहा है। आदिल दुर्रानी से राखी सावंत ने ऐसा इश्क फरमाया की बात निकाह एवं उससे कहीं आगे निकल चुकी है। राखी ने आदिल के ऊपर धोखाधड़ी और चोरी के अतिरिक्त कई और आरोप लगाकर उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। तत्पश्चात, आदिल ज्यूडीशियल कस्टडी में  हैं। मगर हाल ही में राखी सावंत मीडिया के सामने आईं तथा इस केस को लेकर कहा कि पहले सुहागरात होगी उसके बाद शादी। आखिर क्या है राखी के ये कहने का मतलब।

आदिल (Adil Durrani) एवं अपने केस के बारे में चर्चा करने राखी सावंत मीडिया के सामने आई। मीडिया से चर्चा करते हुए राखी ने कहा- 'सबसे पहले बोलना चाहती हूं कि राखी को न्याय नहीं मिला, बल्कि एक हिंदुस्तानी पीड़ित महिला को न्याय मिला। पहले शादी होती है और फिर सुहागरात होती है। मगर इस केस में पहले सुहागरात हुई फिर शादी होगी। इसका अर्थ ये है कि पहले अपराधी को पुलिस कस्टडी मिलती है एवं उसके पश्चात् ज्यूडीशियल कस्टडी मिलती है। लेकिन यहां पर पहले ज्यूडीशियल कस्टडी मिली। वहीं अब आदिल को पुलिस कस्टडी मिली है।'

वही इसके साथ ही राखी सावंत ने कहा- 'पुलिस कस्टडी मिलना इसलिए आवश्यक था वरना कैसे पता चलेगा कि मेरी मां के जेवर और भी चीजें कहां गईं। मैंने जो धाराएं लगाई हैं वो कैसे साबित होंगी।' राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आरोप लगाया था कि आदिल दुर्रानी और तनु चंदेल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कि तनु के कारण ही आदिल ने उन्हें धोखा दिया है।

अपनी अतरंगी ड्रेस के चलते मुश्किल में पड़ी उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

शाहरुख की 'डंकी' फिल्म में काम करने को लेकर प्रियंका ने किया ये बड़ा खुलासा

मीडिया के सामने आई आदिल की गर्लफ्रेंड, राखी द्वारा लगाए गए आरोपों पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -