अपनी अतरंगी ड्रेस के चलते मुश्किल में पड़ी उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO
अपनी अतरंगी ड्रेस के चलते मुश्किल में पड़ी उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने स्टाइल और फैशन सेंस के कारण पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उनकी स्टाइल लोगों को इस तरह पसंद आने लगा है कि लोगों ने उन्हें फैशन आइकन घोषित कर दिया है। देश ही नहीं, विदेशों में भी उनके अंदाज को लोग फॉलो करते हैं। मगर, कई बार उर्फी (Urfi Javed) अपने ही एक्सपैरिमेंट के कारण परेशानी में आ जाती हैं। 

वीरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उर्फी की चाल आप साफ देख सकते हैं। किस प्रकार वो कूद कूद कर चलने का प्रयास कर रही हैं। यही नहीं, वो वीडियो में पैपराजी से बोलती भी दिखाई दे रही हैं कि देखो मेरी ड्रेस कितनी टाइट है मैं चल भी नहीं पा रही। मगर, इसके बाद भी वो अपनी ये फैशन सेंस वाली हरकतों से कहां बाज आने वाली हैं। इन परेशानियों से जूझने के बड़ा भी वो हर बार कुछ नया कर ही लेती हैं।

आपको बता दें कि उर्फी का ये वीडियो रफ़्तार वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 3 घंटे में 1.3 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। वहीं, वीडियो पर हजारों लोगों ने इसपर कॉमेंट्स भी किए हैं। इससे पता चलता है कि उर्फी की लोकप्रियता बहुत दमदार है। नए वीडियो में उर्फी ने हाई हील एवं गोल्डन आउटफिट में जिस प्रकार अपने आपको मैनेज किया है बड़ी बात है। वीडियो देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये बस उर्फी के बस की ही बात है हर किसी के लिए ये सरल नहीं। खैर ये मामला तो जैसे तैसे निपट गया मगर सबसे बड़ी मुसीबत ये हो गई कि इस ऑउटफिट को पहनकर उर्फी का चलना ही दूभर हो गया। वही उर्फी का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया।

शाहरुख की 'डंकी' फिल्म में काम करने को लेकर प्रियंका ने किया ये बड़ा खुलासा

मीडिया के सामने आई आदिल की गर्लफ्रेंड, राखी द्वारा लगाए गए आरोपों पर कही ये बात

एक्ट्रेस मानवी ने की सगाई, मंगेतर का नाम सुन लोग हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -