स्वामी को राखी ने निशाना बनाया

बॉलीवुड का बोल्ड बम राखी सावंत जो की अपने बड़बोले बोल वचन के चलते हमेशा से ही सुर्खियों में रहती है. राखी अपने हुस्न से कही ज्यादा अपने विवादित बयानों के कारण सभी के आकर्षण का केंद्र बिंदु बनी हुई है. अभी कुछ समय पहले ही राखी ने अपना जन्मदिन मनाया था. अब सुनने में आया है की इस बार राखी ने अपने मुखारबिंदु से निकले अग्निबाण से स्वामी को निशाना बनाया है व स्वामी ओम पर कुछ ऐसा विवादास्पद बयान दे दिया है की सभी हैरत में है.

बता दे की एक्ट्रेस और आइटम गर्ल राखी सावंत का कहना है कि वे 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट स्वामी ओमजी को न्यूड करके बिग बॉस के पुरे घर में घुमाना चाहती हूँ. आपको यह भी बता दे कि राखी ने अपना यह स्टेटमेंट रेडिफ डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में दिया है. इसके पीछे का कारण यह है कि, राखी स्वामी के द्वारा घर की लड़कियों के कैरेक्टर पर किए गए कमेंट्स से नाराज हैं. 

उन्होंने कहा, "मैं 'बिग बॉस' के घर में जाकर स्वामीजी की क्लास लेना चाहती हूं। क्यों यह बुड्ढा महिलाओं के कैरेक्टर पर कमेन्ट करता रहता है। कौन है वो? कोई जज है क्या?" राखी बोली कि,"मैं स्वामीजी के कपड़े चुराकर उन्हें पूरे घर में नंगा घुमाना चाहूंगी। मैं उनके कपड़े दीवार से बाहर फेंक दूंगी और उन्हें कहूंगी कि जाओ ढूंढकर लाओ। जब वे सो रहे होंगे तो मैं उनके बाल काट सकती हूं। पता नहीं शो मेकर्स किस गुफा से इस बाबा को पकड़कर लाए हैं।"
 

अफवाहों पर ध्यान नही देती....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -