अफवाहों पर ध्यान नही देती....
अफवाहों पर ध्यान नही देती....
Share:

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री सना ख़ान जो की हमे पूर्व में टेलीविजन के चर्चित शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है. वैसे भी सना सलमान की चहेती भी है. अभिनेत्री सना खान अब हमे बॉलीवुड की फिल्म 'वजह तुम हो' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में हमे सना का बोल्ड लुक नजर आ रहा है. तथा सुनने में आया है की अभिनेत्री सना खान की इस फिल्म का एक रोमांटिक बोल्ड सॉन्ग 'दिल में छुपा लूंगा' काफी को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

'वजह तुम हो' फिल्म के इस सॉन्ग का अभी हाल ही में एक मेकिंग वीडियो भी सामने आया है, व आपको बता दे कि इस मेकिंग वीडियो में अभिनेत्री सना खान को ज्यादा फुटेज दी गई है. आपको बता दे कि, अभिनेत्री सना खान ने बताया कि खुद के बारे में उड़ने वाली अफवाहों को पढ़ना अब उनके जीवन का हिस्सा बन गया है.

सना कथित तौर पर ‘वजह तुम हो’ के निर्देशक विशाल पांड्या के साथ संबंधों को लेकर सुर्खियों में हैं. सना ने आगे दोहराया कि,  “यह मायने नहीं रखता कि मैं क्या कर रही हूं. बल्कि मुझे यह पढ़ने को मिलता है कि मेरा ब्वॉयफ्रेंड है और यह सब पढ़ना मेरे जीवन का हिस्सा बन गया है. मेरी जिंदगी में यह पहली बार है जब निर्देशक के साथ नाम जोड़ा गया है और यह अजीब बात है क्योंकि हम अच्छे दोस्त हैं.”
 

सनी लियोन की होश उड़ा देने वाली फोटो हो रही हैं...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -