'राखी सावंत ने ड्रग्स देकर मेरा न्यूड वीडियो बनाया...', पति आदिल ने किए चौंकाने वाले खुलासे
'राखी सावंत ने ड्रग्स देकर मेरा न्यूड वीडियो बनाया...', पति आदिल ने किए चौंकाने वाले खुलासे
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत अधिक दिनों तक विवादों से दूर नहीं रह सकतीं। कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपने पति आदिल दुर्रानी पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार करवाया था। वही अब आदिल जेल से रिहा हो चुके हैं तथा राखी को लेकर कई दावे कर रहे हैं। सोमवार को आदिल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने प्रूफ के साथ बताया कि राखी द्वारा लगाये गए सभी आरोप बेबुनादी हैं। इतना ही नहीं उनका कहना है कि राखी ने उनके साथ शादी में रहते हुए पूर्व पति रितेश के साथ सबंध बनाए। आदिल ने कहा कि राखी स्वयं को सिंगल बताती थीं तथा उन्होंने आदिल से कहा था रितेश शादी से पहले ही भाग गया था। मगर आदिल ने मीडिया को राखी और रितेश की शादी का वीडियो दिखाया। इसके साथी ही शादी का सर्टिफिकेट भी दिखाया। आदिल ने बताया कि रितेश और राखी ने तलाक नहीं लिया। झूठ बोलकर राखी ने उन्हें फंसाया तथा बिना तलाक लिए ही उनके साथ निकाह कर लिया। 

आदिल ने दावा किया है कि उनके पास वीडियोस हैं जिसमें राखी और रितेश एक ही होटल में दिखाई दे रहे हैं। आदिल ने बताया कि दीवाली के समय राखी कॉन्सर्ट के लिए यूके गई थीं। आदिल भी उनके साथ जाना चाहते थे, मगर राखी ने उन्हें मना कर दिया। वह लगभग 7-8 दिनों तक यूके में थीं तथा जब वह लौटीं तो उन्होंने रितेश के साथ उनकी चैट देखी। जिसमें राखी ने वाइस नोट में रितेश से कहा था कि आदिल के साथ शादी करके वह पछता रही हैं। आदिल ने बताया कि उनके साथ शादी में रहते हुए राखी ने उन्हें चीट किया है। जब वह UK गई थीं, वह रितेश के साथ वक़्त गुजार रही थीं। दोनों के मैसेज में इस बात का खुलासा हुआ। इतना ही नहीं आदिल का कहना है कि उन्होंने रितेश और राखी की कुछ इंटिमेट फोटोज भी देखी हैं। आदिल का कहना है कि वो 7-8 दिन राखी ने रितेश के साथ गुजारे। राखी ने अपने वाइस नोट में रितेश से ऐसी बातें की थी जो वह बता भी नहीं सकते।

इसके साथ ही आदिल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'राखी जैसी महिलाओं किसी के साथ भी कुछ भी कर सकती हैं।' आदिल ने आगे बताया कि राखी ने उनको ड्रग्स देकर न्यूड वीडियो बनाया था। आदिल ने इंटरव्यू में यहां तक कहा है कि राखी ने अपनी मां के कैंसर के नाम पर लोगों को ठगा था। आदिल ने बताया कि राखी की वजह से उनके माता-पिता समेत पूरे परिवार को बहुत कुछ झेलना पड़ा है, मगर मुझे खुशी है कि मैं बाहर हूं और अब आप सबको बता सकता हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था। आदिल ने राखी सावंत को पहले ही तनु चंदेल के बारे में बता दिया था कि वह उनकी सिर्फ दोस्त है। आदिल ने कहा कि एक पति होने के नाते मैंने अपनी पत्नी राखी को सबकुछ बता दिया था। तनु से आदिल ने राखी की बात भी कराई थी तथा उससे मिल भी चुकी है। आगे आदिल ने कहा कि राखी सावंत ने मेरा और मेरे पूरे परिवार शोषण किया है तथा इसके लिए मैं उसको कभी माफ नहीं करूंगा। मुझे सलमान खान के सामने भी गलत बना दिया।  

इस बार खास होगी बिग बॉस की थीम! जानिए कब से दिखाया जाएगा 17वा सीजन

आदिल खान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'जब वो बिग बॉस मराठी में चली गई थी, तब रितेश...'

राखी सावंत ने सबूत के साथ आदिल को दिया मुहतोड़ जवाब, डॉक्टर भी आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -