कंट्रोवर्सी क्वीन राखी को याद आया मीका का लिपलॉक
कंट्रोवर्सी क्वीन राखी को याद आया मीका का लिपलॉक
Share:

बी टाउन की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अपने बयानों और विवादों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में चलती रहती हैं. अपने बयानों में कट्टर दिखने वाली राखी हाल ही में भीगी बिल्ली जैसी नज़र आई. दरअसल एक वीडियो रिकॉर्डिंग के तहत जब राखी को कैमरे के सामने किस करने का बोला तो वह कुछ हड़बड़ाती हुई नज़र आई.

अपने इस एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए राखी ने बताया कि, " मैं असहज हो गई थी और मुझे मीका सिंह की याद आ गई थी." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2007 में सिंगर मीका सिंह ने अपने जन्मदिन के जश्न के दौरान राखी सावंत के साथ जबरदस्ती लिपलॉक कर लिया था. इस घटना के बाद से ही दोनों काफी सुर्ख़ियों में आ गए थे. मीका को यह किस इतना महंगा पड़ा कि, पुलिस तक उनके पास पहुंच गयी थी.

राखी ने मीका के साथ हुई अपनी इस घटना को याद करते हुए कहा कि, "मुझे यह किसिंग सीन के वक़्त काफी रिटेक लेने पड़े थे. बार-बार सीन करते वक्त मैं मीका को याद कर रही थी. वो घटना मेरे दिमाग में हमेशा आ रही थी. मैं डर गई थी. ऐसा लग रहा था कोई मुझे मजबूर कर रहा है... मेरा फायदा उठा रहा है. मुझे ऐसा लग ही नहीं रहा था कि मैं कैमरा के सामने एक्टिंग कर रही थी. मुझे लग रहा था वो सब मेरे साथ फिर से हो रहा था."

अपने सीन के बारे में राखी ने आगे बताया कि, "इस सीन की शूटिंग करते वक्त मैं टेंशन में थी. मैंने ये पहले नहीं किया था. मैं असहज थी. मुझे ब्लैक लेबल की आधी बोतल पीनी पड़ी थी. जब मैंने यह सीन करने से मना कर दिया तो उन्होंने कहा कि हम आपको सीखा देंगे."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लोगों ने पूनम को दी पूरे कपडे पहनने की सलाह

बजरंगी भाईजान पर मेहरबान हुए किंग खान, की इस तरह मदद

पीरियड के मुद्दे पर बात करती नज़र आयीं ट्विंकल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -