पीरियड के मुद्दे पर बात करती नज़र आयीं ट्विंकल
पीरियड के मुद्दे पर बात करती नज़र आयीं ट्विंकल
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मूवी 'पैडमैन' जल्द ही सिनेमा घरों में चार चाँद लगाने आ रही है. इस फिल्म को प्रमोट करने में अक्षय की पत्नी ट्विंकल भी उनसे पीछे नहीं हैं, वो भी बढ़-चढ़ कर इसके प्रमोशन में लगी हुई हैं. ट्विंकल ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान सोशल मुद्दे पर बनी अपनी इस मूवी की महत्वता को बताया और अपने जीवन से जुड़े एक किस्से को लोगों से शेयर किया.

इस प्रमोशन के दौरान ट्विंकल ने बताया कि, "‘मुझे याद है जब मैं बोर्डिंग स्कूल में थी तो वहां मुझे इन सब के बारे में बताने के लिए मेरे साथ मां या मौसी नहीं थीं. एक दिन स्कूल के कैंटीन में मुझे लगा कि मेरे यूनिफॉर्म में दाग लग गया है, मैं कपड़े बदलने के लिए तुरंत भागी. मैं खुशकिस्मत थी कि वो दाग सिर्फ मैंने देखा." अपने बयान में ट्विंकल ने महिलाओं को इस मुद्दे पर खुलकर बातचीत करने और इस परेशानी को खुलकर साझा करने की सीख दी.

अपनी इस घटना को बताते हुए ट्विंकल ने बेझिझक कहा कि, "पिछले साल अगस्त में दक्षिण भारत में एक टीचर ने 12 साल की छात्रा को कक्षा से केवल इसलिए निकाल दिया क्योंकि माहवारी की वजह से उसके कपड़े और सीट पर दाग लग गए थे. वो घर गई और उसने बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी. तो इस सामान्य शारीरिक क्रिया को लेकर शर्मिंदगी का स्तर कुछ ऐसा है. मुझे उम्मीद है कि ‘पैडमैन’ के बाद लड़कियों में शर्म का स्तर कुछ हद तक कम होगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्दी करना चाहती हूँ बॉलीवुड में कमबैक : सुष्मिता सेन

करणी सेना को 'पद्मावत' का जोरदार तमाचा 4 दिन में 100 करोड़ पार

पद्मावत और पैडमैन के बाद अब इन दो मूवीज में होगी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -