राखी पर सुष्मिता सेन का भावुक Video
Share:

आपको बता दे की 6 तारीख को ही रक्षाबंधन पर्व की जबरदस्त धूम थी. आपको बता दे कि, भाई बहना के अटूट प्यार व विश्वास का प्रतीक रक्षाबंधन जिसका के इंतजार हर भाई व बहन को होता है. बॉलीवुड में भी इसका उत्साह चरम पर रहता है. चाहे वह रणबीर कपूर हो या तुषार कपूर हर कोई रक्षाबंधन का त्यौहार बढ़े ही धूमधाम से मनाते है. वैसे भी एक प्रकार से देखा जाए तो फिल्में हमारे समाज का ही आइना होती हैं जो हमारे जीवन से जुड़े हर पहलू को पर्दे पर आकार देती है. शुरूआत से ही प्यार-मोहब्बत, होली-दि‍वाली से लेकर हर धर्म और त्यौहारों को फिल्मों में महत्व दिया और उनसे जुड़े फिल्मी गाने, इन त्यौहारों की पहचान बन कर उभरे.

अभी हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन ने भी राखी के चलते एक वीडियो शेयर किया है जिसमे की वह राखी बंधवाती व बांधती हुई नजर आ रही है. मंगलवार को देर रात मिस यूनिवर्स रह चुकीं एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने राखी सेलीब्रेशन का एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें वह काफी इमोश्‍नल नजर आ रही हैं.

वीडियो में सुष्मिता सेन अपने भाई को राखी बांधती नजर आ रही हैं. लेकिन सबसे दिलचस्‍प बात है कि सुष्मिता की तीनों बेटियों ने इस दिन किसी मुंह बोले भाई को नहीं बल्कि अपनी मां सुष्मिता को राखी बांधी. दरअसल सुष्मिता सेन ने तीन बेटियां गोद ली हैं और अक्‍सर वह अपनी बेटियों के साथ गुजारे हुए मस्‍तीभरे पर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. आप भी निहारिये सुष्मिता सेन का यह वीडियो. 
 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

कंगना की 'सिमरन' का..ट्रेलर OUT

‘फुकरे रिटनर्स’ का पोस्टर हुआ रिलीज

चुलबुले वरुण की बंदरो संग उछलकूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -