राखी के दिन बहन ने भाई की हरकत से परेशान होकर लगाई फांसी

Aug 16 2019 07:40 PM
राखी के दिन बहन ने भाई की हरकत से परेशान होकर लगाई फांसी

आज के समय में रिश्तों का कोई महत्व ही नहीं है सभी रिश्ते शर्मसार हो रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह यूपी के कानपुर का है जहां छेड़छाड़ से परेशान होकर एक नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि मौत से पहले छात्रा ने परिजनों को बताया कि ''चचेरा भाई उससे छेड़छाड़ करता था.'' आप सभी को बता दें कि बीते गुरुवार यानी 15 अगस्त को राखी का त्यौहार था और उसी दिन लड़की को उसके भाई ने बाथरूम में बंद कर दिया था. वहीं इस मामले में आरोपी की मां ने दरवाजा खुलवाकर बेटे को डांट भी लगाई थी और छेड़छाड़ से परेशान होकर ही छात्रा ने देर रात फांसी लगा ली.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक बिठूर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. इस मामले में बातें करते हुए छात्रा के पिता ने कहा, ''उन्होंने उसे गोद लिया था. वह कक्षा 9 में पढ़ती थी.'' वहीं आगे पुलिस से बात करते हुए उन्होंने बताया कि ''पत्नी गुरुवार को भाई को राखी बांधने बेटे के साथ मायके गई थी. वह पत्नी और बेटे को लेने के लिए शाम को ससुराल गए थे. इस दौरान बेटी घर में अकेली थी.'' वहीं कुछ देर बाद उनके भाई ने फोन पर सूचना दी कि बेटी ने पंखे के कुंडे से फांसी लगा ली है.

सुचना मिलने के बाद वह जल्द वहां से निकले और यहाँ किसी तरह से दरवाजा खोलकर लड़की को फांसी से उतारा गया. इस मामले में खबरें हैं कि उस समय लड़की की सांसें चल रही थीं और मौत से पहले छात्रा ने परिजनों को बताया कि ''चचेरा भाई उससे छेड़छाड़ करता था.'' इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने सबूत इकट्ठे किए. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि फिलहाल कोई शिकायत नहीं मिली है लेकिन शिकायत मिलते ही जांच होगी.

मोबाइल में गंदे वीडियो देखकर नक़ल कर रहा था युवक, चली गई जान

माँ ने बनाया बेटी को बंधक ताकि सौतेला बाप कर सके रेप....

चचेरे भाई ने की सो रहे दम्पत्ति की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस