मोबाइल में गंदे वीडियो देखकर नक़ल कर रहा था युवक, चली गई जान

Aug 16 2019 02:20 PM
मोबाइल में गंदे वीडियो देखकर नक़ल कर रहा था युवक, चली गई जान

आजकल लोगों को ऐसी ऐसी लत लग गई है जो उन्हें अपराध की ओर धकेल रही है. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह बिहार की राजधानी पटना के पाटलिपुत्र इलाके का है. इस मामले में आपत्तिजनक वीडियो को देखने के कारण एक शख्स की जान चली गई है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस को नेहरू नगर इलाके में एक 34 साल के युवक का शव मिला है ओर उस शव के मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने कहा, ''युवक आपत्तिजनक वीडियो देखकर उसकी नकल कर रहा था और इसी दौरान उसकी गर्दन दब गई, और उसकी जान चली गई.'' वहीं बताया गया है कि मौत की वजह का खुलासा पुलिस को घटनास्थल से मिले मोबाइल फोन से हुआ.

इस मामले में पुलिस ने जब फोन को देखा, तो उसमें आपत्तिजनक वीडियो चल रही थी ओर मृतक युवक का शव भी पुलिस को वीडियो में दिखाई दे रही लड़की की मुद्रा में मिला. वहीं बताया गया है कि युवक किसी मेडिकल कंपनी में काम करता था. इस मामले में डीएसपी राकेश कुमार ने कहा, ''युवक के फोन में कई आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं. जिस तरह वीडियो में पोज बनाए गए थे, युवक का शव भी हमें उसी अवस्था में मिला है. वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि युवक भी उसी तरह नकल करने की कोशिश कर रहा था.''

वहीं बताया गया है कि इस घटना की जानकारी पुलिस को मृतक के रूम पार्टनर के द्वारा हुई थी और मृतक का रूम पार्टनर राहुल दास जब कमरे पर लौटा तो उसने देखा कि रूम अंदर से बंद है. वहीं उसने पुलिस को इसकी सूचना दी. उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला और शव को बरामद किया.

पड़ोसन को बार-बार फ़्लाइंग किस दे रहा था युवक, कोर्ट ने सुनाई इतनी सख्त सजा

रिश्तेदार फूफा ने किया किशोरी का बलात्कार

इंस्टाग्राम पर भाई बनकर बहन से ठग लिए हजारों रुपये