माँ ने बनाया बेटी को बंधक ताकि सौतेला बाप कर सके रेप....

Aug 16 2019 02:00 PM
माँ ने बनाया बेटी को बंधक ताकि सौतेला बाप कर सके रेप....

बीते दिनों एक अपराध का मामला अलवर से सामने आया है. इस मामले में अलवर निवासी 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने अपने सौतेले पिता पर बंधक बनाकर तीन माह से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पीड़ित ने बताया कि ''उसकी सगी मां उसे घर में बंधक बनाकर रखती थी और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देती.'' वहीं आगे इस मामले में पुलिस ने कहा कि ''लड़की की मां की शादी पटौदी क्षेत्र स्थित गांव में हुई थी.

करीब छह साल पहले उसके पिता का देहांत हो गया, जिस पर मां व बेटी अलवर जिला स्थित गांव में जाकर रहने लगे. चार साल पहले उसकी मां ने झज्जर निवासी राजपाल से प्रेम विवाह कर लिया और सभी लोग गांव में रहने लगे.'' वहीं आगे इस मामले के बारे में खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि ''इस मामले का खुलासा 14 अगस्त को उस समय हुआ जब किशोरी मानेसर स्थित गांव में अपनी मौसी के घर आई.

उसने अपनी मौसी को आपबीती बताई कि मई महीने से उसका सौतेला पिता उसके साथ हैवानियत कर रहा है.'' वहीं उसने अपनी मौसी को बताया कि ''मां से शिकायत करने पर वह उसकी पिटाई करती है और घर से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी. उसे घर के अंदर बंधक बनाकर पिता उसके साथ दुष्कर्म करता है.'' अब इस मामले में पुलिस ने केस की जांच शुरू कर दी है.

पड़ोसन को बार-बार फ़्लाइंग किस दे रहा था युवक, कोर्ट ने सुनाई इतनी सख्त सजा

रिश्तेदार फूफा ने किया किशोरी का बलात्कार

इंस्टाग्राम पर भाई बनकर बहन से ठग लिए हजारों रुपये