चचेरे भाई ने की सो रहे दम्पत्ति की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

Aug 16 2019 01:40 PM
चचेरे भाई ने की सो रहे दम्पत्ति की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए एक सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बीते कल का है. इस मामले में बीते कल एक दंपति की सोते समय कुल्हाड़ी से प्रहार करके हत्या कर दी गयी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक सतना, यानी मध्यप्रदेश के सतना जिले के मैहर थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ है. वहां बीते कल तड़के एक दंपति की सोते समय कुल्हाड़ी से प्रहार करके हत्या कर दी गयी और पुलिस सूत्रों ने बताया कि इटहरा गांव के पप्पू पटेल (40) और उसकी पत्नी फूलबाई तड़के घर पर सो रहे थे और उसी दौरान पड़ोस में रहने वाला चचेरा भाई झल्लू पटेल वहां पहुंचा.

उसके बाद झल्लू ने पहले पप्पू की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. वहीं इस मामले में उसके बाद पप्पू की पत्नी फूलबाई पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया, जिससे उसकी भी मौत हो गयी और घटना के बाद झल्लू मौके से फरार हो गया. इस मामले में किसी ने वहां से पुलिस को सुचना दे दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पति-पत्नी का शव बरामद कर लिया है.

खबरों के मुताबिक इस समय तक हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है और पुलिस ने आरोपी चचेरे भाई पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ कर दी है. इस मामले को ऐसा पहला मामला तो नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले आए दिन ऐसे मामले सामने आ ही जाते हैं.

बाथरूम में संबंध बनाना चाहता था पति नहीं मानी पत्नी तो...

पत्नी को तीन तलाक देकर प्रेमिका संग भागा पति, जांच में जुटी पुलिस

लड़की की फोटोज खींची तो हुई बहस और फिर हत्या