सनी देओल की फिल्म भैयाजी सुपरहिट की रिलीज़ डेट हुई फाइनल
सनी देओल की फिल्म भैयाजी सुपरहिट की रिलीज़ डेट हुई फाइनल
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है कि वो जल्द ही बड़ी फिल्म के साथ परदे पर वापसी कर रहे हैं. सनी देओल फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में डबल रोल के साथ एक नए अवतार में नज़र आएंगे. इस बार इसी देओल के साथ बॉलीवुड के जाने माने कलाकार भी साथ नज़र आएंगे. 

फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में डबल रोल में नज़र आने वाले सनी देओल उत्तर प्रदेश के एक गैंगस्टर की भूमिका में दिखने वाले हैं और फिल्म को कॉमेडी और कलरफुल बताया जा रहा है.  इस फिल्म में अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा सनी देओल की पत्नी का रोल निभाने जा रही हैं. गौरतलब है कि प्रीति पहले भी कुछ फिल्मों में सनी के साथ नज़र आ चुकी हैं.

नीरज त्रिपाठी निर्देशित इस फिल्म को लेकर पूरी स्टारकास्ट उत्साहित है और रिलीज़ को लेकर इसका प्रमोशन जल्द ही शुरू किया जाएगा.

भैयाजी सुपरहिट की रिलीज़ डेट तय हो गयी है और यह फिल्म इस साल 14 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति ज़िंटा, अरशद वारसी, अमीषा पटेल, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देंगे.

इसके अलावा सनी देओल की फ़ैमिली फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है जिसमें धर्मेंद्र, बॉबी देओल, कृति खरबंदा और जॉनी लीवर नज़र आएंगे. फिल्म को इसी साल रिलीज़ किया जाना था पर अब तक इसकी रिलीज़ डेट फाइनल नहीं हुई है. 

ऑफ-शोल्डर सफ़ेद ड्रेस में हॉट नजर आई मौनी रॉय

साइकिल पर बैठकर भी हॉट पोज़ दे रही ये बॉलीवुड अभिनेत्री

ऑफिस लेट आने की ऐसी वजह आज तक किसी ने नहीं बताई होगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -