8 साल बाद प्रीति ज़िंटा कर रही हैं इस स्टार के साथ कमबैक
8 साल बाद प्रीति ज़िंटा कर रही हैं इस स्टार के साथ कमबैक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्पोर्ट फैन प्रीति ज़िंटा पिछले कई सालों से फिल्मों से दूर हैं पर अब वो सनी देओल के साथ फिल्म परदे पर वापसी कर रही हैं. पिछली बार साल 2013 में आयी फिल्म' इश्क़ इन पेरिस' में प्रीति ज़िंटा नज़र थीं. 

फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में प्रीति ज़िंटा, सनी देओल की पत्नी के किरदार में नज़र आएँगी. उत्तर प्रदेश के एक गैंगस्टर की भूमिका में दिखने वाले हैं . इस फिल्म की मजेदार बात ये है कि इस फिल्म में सनी देओल डबल रोल किरदार निभाएंगे. यह फिल्म एक एक्शन कॉमेडी थ्रिलर होगी. गौरतलब है कि प्रीति पहले भी कुछ फिल्मों में सनी के साथ नज़र आ चुकी हैं.

भैयाजी सुपरहिट की रिलीज़ डेट तय हो गयी है और यह फिल्म इस साल 14 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. आठ साथ बाद सनी देओल के साथ प्रीति ज़िंटा स्क्रीन शेयर कर रही हैं. इससे पहले वो साल 2001 में आयी फिल्म 'फ़र्ज़' में सनी देओल के साथ  नज़र आईं थी. इसके अलावा प्रीति ज़िंटा और सनी देओल फिल्म 'दिलगी', 'द हीरो : लव स्टोरी ऑफ़ स्पाई' में साथ काम कर चुके हैं.  इस फिल्म में सनी देओल और प्रीति ज़िंटा के अलावा अरशद वारसी, अमीषा पटेल, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देंगे.

 फ़िलहाल प्रीति ज़िंटा आईपीएल में व्यस्त हैं वो टीम किंग्स इलेवन पंजाब की को ओनर हैं. गौरतलब है कि उनकी टीम एक भी बार आईपीएल फाइनल नहीं जीती है. 

सनी देओल की फिल्म भैयाजी सुपरहिट की रिलीज़ डेट हुई फाइनल

हैप्पी बर्थडे टू सतीश कौशिक

इंस्टाग्राम पर सबसे कामुक मानी जाती है ये प्लस साइज मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -