वीडियो: इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रख रहीं दो अभिनेत्रियां

इन दिनों लगातार स्टार किड्स सुर्खियों में बने हुए है. सारा अली खान से लेकर जान्हवी कपूर अपने नाम का बॉलीवुड में आगाज करने को तैयार है. हाल ही में खबर आई है कि अब बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी बॉलीवुड में अपनी धाक ज़माने को तैयार है. जी हाँ... अनन्या फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. इस फिल्म में अनन्या शनाया के किरदार में नजर आएंगी.

- इस फिल्म के लिए पहले जाह्नवी कपूर को चुना गया था लेकिन बाद में अनन्या को फाइनल किया गया. अनन्या को ऑडिशन में पुरानी शनाया यानी आलिया भट्ट के कुछ डायलॉग्स बोलने को कहा था और फिर क्या अनन्या ने उनके डायलॉग्स बड़े ही शानदार तरीके से बोल दिए जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने तुरंत अनन्या को शनाया के किरदार के लिए फाइनल कर लिया.

- ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में अपने बेहतरीन डांस और एक्शन्स सीन्स के लिए एक्टर टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएँगे. अब तक फिल्म के चार पोस्टर रिलीज़ हो चुके हैं जिसमें से दो पोस्टर में आपको अनन्या का ग्लैमरस लुक देखने को मिलेगा. 9 अप्रैल से फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं. फ़िलहाल शूटिंग देहरादून में हो रही हैं.

- चंकी पांडेय भी बेटी अनन्या के बॉलीवुड डेब्यू से काफी खुश हैं. चंकी ने अनन्या की तारीफ करते हुए कहा कि, 'मेरी बेटी पैदायशी ऐक्टर है. अगर वह ऐक्टर नहीं होती तो पैदा ही नहीं होती.' फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने के मामले में फेमस हैं.

- इससे पहले भी उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा,और आलिया भट्ट को लॉन्च किया था. अब देखना तो ये हैं कि अनन्या अपनी डेब्यू फिल्म से दर्शकों का दिल जितने में कामयाब हो पाती हैं या नहीं.

 

8 साल बाद प्रीति ज़िंटा कर रही हैं इस स्टार के साथ कमबैक

सनी देओल की फिल्म भैयाजी सुपरहिट की रिलीज़ डेट हुई फाइनल

हैप्पी बर्थडे टू सतीश कौशिक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -