राकेश टिकैत के परिवार को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

राकेश टिकैत के परिवार को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के प्रवक्ता राकेश टिकैत के परिवार को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। भाकियू युवा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष और नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाइल पर पहले एक कॉल कर धमकी दी गई। फिर जब गौरव ने फोन काट दिया, तो धमकी भरे कई मैसेज उनके मोबाइल पर आए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। राकेश टिकैत ने धमकी के बाद कहा है कि पहली बार किसी ने बम से उड़ाने की धमकी दी है। हमारे यहां तो लोग कट्टा से मारने की बातें करते हैं, लेकिन बम की धमकी पहली बार आई है। 

रिपोर्ट के अनुसार, टिकैत ने कहा कि पहले कॉल करके धमकी दी गई। जब फोन काट दिया गया, तो एक के बाद एक कई मैसेज भेजकर धमकी दी गई। मैसेज में लिखा गया कि तुम्हारा परिवार बहुत उछल रहा है। यहाँ-वहां काफी दौरे कर रहा है और बिहार भी जा रहा है। घर में बैठ जाओ, नहीं तो बम से उड़ा डालेंगे। युवा विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी गौरव टिकैत ने जानकारी दी है कि बुधवार (8 मार्च) की दोपहर को फोन आया। फोन करने वाले ने चौधरी राकेश टिकैत के बिहार दौरे पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यह ठीक नहीं है।

गौरव टिकैत ने बताया कि जब उन्होंने बात को खत्म करने का प्रयास किया,  तो फोन करने वाले ने चेतावनी दी। इसके बाद धमकी दी की अगर सक्रियता कम नहीं हुई तो पूरे परिवार को बम से उड़ा डालेंगे। 

अखिलेश यादव के एक और करीबी पर शिकंजा, जुगेंद्र सिंह गिरफ्तार, दर्ज हैं 86 केस

होली पर दिल्ली में जमकर छलके जाम, 310 करोड़ रुपये की शराब गटक गए लोग !

सीएम केजरीवाल को मिले दो नए मंत्री, LG ने सौरभ और आतिशी को दिलवाई शपथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -