'रोका तो तोड़कर जाएंगे...,' मुज़फ्फरनगर किसान महापंचायत के लिए राकेश टिकैत ने भरी हुंकार
'रोका तो तोड़कर जाएंगे...,' मुज़फ्फरनगर किसान महापंचायत के लिए राकेश टिकैत ने भरी हुंकार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 5 सितंबर को किसान महापंचायत होने वाली है. इसे देखते हुए पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है. मुजफ्फरनगर और आसपास के जिलों में सुरक्षाबलों की बड़ी संख्या में तैनात की गई है. शासन ने मुजफ्फरनगर और उसके आसपास के जिलों में IPS भेजे हैं. ADG राजीव सभरवाल और IG प्रवीण कुमार पूरी व्यवस्था की निगरानी कर रहे हैं. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर में रह चुके अधिकारियों को भी बुलाया गया है. सहारनपुर, शामली और बागपत में विशेष IPS तैनात किए गए हैं. आकाश कुल्हरी, अनुराग वत्स, कुंवर अनुपम, नरेन्द्र कुमार सिंह, सिद्धार्थ शंकर मीणा जैसे अफसरों को तैनात किया गया है. अपर पुलिस उपायुक्त ट्रैफिक रईस अख्तर भी पंचायत के दौरान मुजफ्फरनगर में तैनात रहेंगे. इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक संजीव वाजपेई, पुलिस अधीक्षक शिवराम यादव की तैनाती की गई है. साथ ही CO चमन चावड़ा, अरुण कुमार, पीपी सिंह भी तैनात किए गए हैं. मुजफ्फरनगर में कोई अवांछित घटना ना हो, इसके लिए कई जिलों की पुलिस बुलाई गई है.

वहीं, किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा है कि, महापंचायत में शामिल होने वाले किसानों की तादाद बता पाना कठिन है. किन्तु मैं लोगों से वादा करता हूं कि ये संख्या काफी बड़ी होगी. उन्होंने कहा कि, किसानों को महापंचायत जाने से कोई नहीं रोक सकता. यह सरकारी कार्यक्रम नहीं है. यदि वे रोकेंगे तो हम तोड़कर जाएंगे. 

'मोनेटाइजेशन स्कीम पर पुनर्विचार करें पीएम मोदी..', सीएम स्टालिन ने लिखा पत्र

मौलिक अधिकारों और अनुच्छेद 19 का घोर उल्लंघन कर रहे हैं आंध्रप्रदेश सरकार और पुलिस बल: वरला रमैया

दुनिया भर में 219.7 मिलियन के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आँकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -