राकेश टिकैत ने बोला RSS पर हमला, कहा- 'वे जहर घोलने वाले लोग'
राकेश टिकैत ने बोला RSS पर हमला, कहा- 'वे जहर घोलने वाले लोग'
Share:

देहरादून: राकेश टिकैत ने धर्मनगरी हरिद्वार में आयोजित 3 दिवसीय किसान शिविर के दूसरे दिन मीडिया से चर्चा कर रहे थे। संघ की पत्रिका में छपे लेख पर आपत्ति व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सिसौली की जनता को खालिस्तानी बताने वाला हिस्सा हटाकर पत्रिका में सही तथ्य नहीं छापा गया तो हम लेख लिखने वाले तथा छापने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे।

राकेश टिकैत ने कहा कि पत्रिका में छपे लेख में लिखा गया है कि हमने खालिस्तानियों का समर्थन किया। भाई वे ये बता दें कि क्या सबूत है। क्या देश के सभी सरदार खालिस्तानी हैं। हम कहां से आए हैं भाई, हमें भी बता दो। उन्होंने बोला कि जब तक इसे लेकर स्पष्टीकरण नहीं आ जाता, हम तब तक संघ की शाखा का पूर्ण तौर पर बहिष्कार करेंगे। राकेश टिकैत ने कहा कि लेख में हमारे परिवार के बारे में जो छपा है, संगठन के बारे में जो छापा है, उसे वे ठीक करके छापें।

उन्होंने कहा कि लेख में हमारी छवि धूमिल करने का जो प्रयास किया गया है, हम उसका पूरी तरह से विरोध करेंगे। राकेश टिकैत ने संघ की शाखाओं के विरोध की घोषणा की तथा कहा कि जहां-जहां संघ की शाखा लगेगी, वहां-वहां हम भी शाखा लगाएंगे। लाठी है ही हमारे पास। उन्होंने कहा कि किसान की लाठी परमानेंट है, ये तो फर्जी लाठी रखने वाले लोग हैं। किसान नेता ने बोला कि वे जहर घोलने का कार्य करते हैं यह आज पता चला। ये पूजा-पाठ करने वाले लगते हैं लेकिन हैं नहीं। किसान नेता राकेश टिकैत ने सेना में भर्ती की अग्निपथ स्कीम का विरोध किया तथा बोला कि देश ऐसे नहीं चलेगा। उन्होंने इस स्कीम के खिलाफ 30 जून को जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन की भी घोषणा की तथा कहा कि आगे की योजना वहीं पर तय की जाएगी। राकेश टिकैत ने लाल कोठी से चरण सिंह घाट तक पैदल मार्च की भी घोषणा की।

अग्निपथ के विरोध में उपद्रवियों ने फूंक डाली ट्रेनें, अब रेल मंत्री ने दिया बड़ा बयान

गुजरात को PM मोदी ने दी 21 हजार करोड़ रुपये की सौगात, कई योजनाओं का किया शिलान्यास

अग्निपथ पर हिंसा और आगज़नी जारी, लेकिन सरकार जोरशोर से कर रही भर्ती की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -